NDTV Khabar

नाबालिगों ने पहले की महिला की हत्या, फिर किया शव के साथ सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस ने जांच में पाया था कि पहले महिला के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया था. शक के आधार पर गांव के दो नाबालिगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाबालिगों ने पहले की महिला की हत्या, फिर किया शव के साथ सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में जब गांव के ही दो लड़कों को हिरासत में लिया तो यह मामला खुला (प्रतीकात्मक चित्र)

खास बातें

  1. पास ही के शहर में रोजाना काम करने के लिए जाती थी महिला
  2. पति बीमार होने के कारण घर की जिम्मेदारी महिला पर ही थी
  3. 4 अक्टूबर को खेत में मिला था महिला का शव
बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में रोंगटे खड़े करने वाली एक घटना सामने आई है. इसमें गांव के दो नाबालिगों ने गांव की ही एक महिला की हत्या कर डाली, इतना ही नहीं उन्होंने महिला के शव के साथ सामुहिक दुष्कर्म भी किया.

बीते दिनों हुए महिला के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार को दो नाबालिगों को रिमांड में लेकर पूछताछ की, जिन्होंने अपना गुनाह कबूल किया है. पुलिस का कहना है कि दोनों नाबालिग आरोपियों ने पहले हत्या की फिर शव के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. पुलिस के मुताबिक, सीबीगंज के बहजुईया जागीर निवासी महिला का शव नग्नावस्था में सरेनिया रोड पर धान के खेत में पड़ा मिला था.

पढ़ें: शादी का झांसा देकर दरभंगा लाई गई नाबालिग लड़की से यार्ड में खड़ी ट्रेन में गैंगरेप

पुलिस ने जांच में पाया था कि पहले महिला के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया था. शक के आधार पर गांव के दो नाबालिगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था, जिन्हें सोमवार को रिमांड में लेकर पूछताछ की गई.

टिप्पणियां
VIDEO: दिल्ली से बीकानेर गई महिला के साथ गैंगरेप
पुलिस ने बताया कि दोनों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि उन लोगों ने ही दो अक्टूबर की रात को महिला के सिर पर डंडा मारकर बेहोश कर दिया था. इसके बाद उसकी हत्या कर शव को खींचकर खेत में ले गए. जहां दोनों आरोपियों ने खेत में महिला की लाश के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.इस घटना से गांव में हर कोई दहशत में है.
 
पुलिस ने बताया कि महिला का शव खेत में नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था उसका शव देखकर परिवार वालो ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई थी. महिला का पति दो साल से बीमार चल रहा था और घर पर ही रहता था. उक्त महिला रोजाना अपने गांव से शहर में काम करने के लिए जाती थी.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement