ब्लड सैंपल लेकर जा रहा था अस्पताल स्टाफ तभी बंदर ने मारा झपट्टा, पेड़ पर चढ़कर ग्लव्स और मास्क को मुंह से नोंचा- देखें Video

मेरठ में कोरोना अस्पताल के पास एक अनोखा मामला सामने आया.मेरठ के मेडिकल कॉलेज कैंपस में एक बंदर लैब टेक्निशियन के हाथों से मरीजों के ब्लड टेस्ट के सैंपल लेकर भाग गया

मेरठ:

मेरठ में कोरोना अस्पताल के पास एक अनोखा मामला सामने आया.मेरठ के मेडिकल कॉलेज कैंपस में एक बंदर लैब टेक्निशियन के हाथों से मरीजों के ब्लड टेस्ट के सैंपल लेकर भाग गया. इसमें तीन रोगियों से संबंधित परीक्षण नमूने थे. इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गय़ा. बंदर को पकड़ने के लिए अस्पताल प्रशासन ने कोशिश की लेकिन वह एक पेड़ पर जा चढ़ा. जिसके बाद मेडिकल स्टाफ ने मरीजों के सैंपल दोबारा लेने पड़े.

इस घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. इस वीडियो में बंदर मास्क और ग्लव्स को मुंह से चबाता हुआ दिखाई दे रहा है. शुरुआत में कुछ लोगों ने कहा कि बंदर जो सैंपल लेकर भागा है वह कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल थे, हालांकि इसके बाद मेरठ मेडिकल कॉलेज के प्रिसिंपल ने बताया कि वह कोरोना जांच के Throat Swab नहीं बल्कि रुटीन चेकअप के लिए ब्लड सैंपल हैं. बताते चलें कि मेरठ का मेडिल कॉलेज बंदरों के आतंक से परेशान है, आए दिन स्टाफ, मरीज या फिर उनके तीमारदार इन बंदरों को निशाना बनते हैं.

बता दें कि  उत्तर प्रदेश में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण से 15 और लोग की मौत हो गयी, जबकि 179 नये मामले आने के साथ ही अभी तक संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 7170 हो गयी है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा देर शाम जारी बुलेटिन में बताया गया कि 15 और मौतों के साथ ही प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 197 हो गया है. संक्रमण से मरने वाले 15 नये मामलों में आगरा से सात, जबकि एक एक रोगी मेरठ, गाजियाबाद, फिरोजाबाद, जौनपुर, बस्ती, मथुरा, बागपत और कुशीनगर से हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com