Coronavirus UP News: जिस मुरादाबाद में पुलिस पर चले थे पत्थर, वहीं पुलिस पर बरसाए गए फूल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पिछले दिनों जहां डॉक्टरों की टीम पर हमला हुआ था उसी मुराबाद में आज पुलिस पर फूल बरसाए गए.

Coronavirus UP News: जिस मुरादाबाद में पुलिस पर चले थे पत्थर, वहीं पुलिस पर बरसाए गए फूल

'अपनी जान जोखिम में डालकर सेवा करने वाले फूलों के हकदार'

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पिछले दिनों जहां डॉक्टरों की टीम पर हमला हुआ था उसी मुराबाद में आज पुलिस पर फूल बरसाए गए. फूल बरसाने वाले लोगों का कहना है कि किसी धर्म या फिर किसी शहर में लोग एक जैसे नहीं  होते, उन्होंने कहा कि जिन्होंने भी कोरोना वारियर्स पर पत्थर बरसाए वह सजा के हकदार हैं. लोगों का कहना है कि जो लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे है वो सही मायने में फूलों के हकदार हैं. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में डॉक्टरों की टीम पर हमला करने का मामला सामने आया था. कोरोनावायरस के संदिग्ध मरीज को अस्पताल ले जाने के लिए पहुंचे डॉक्टरों और मेडिकल स्टॉफ की टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक इस हमले कई लोग घायल हो गए. इतना ही नहीं, डॉक्टरों, पैरा मेडिकल टीम और एंबुलेंस की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस टीम पर भी हमला किया गया. यह घटना मुरादाबाद के नवाबपुरा पुलिस थाने क्षेत्र में घटित हुई थी. इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल हो गया था. 

पुलिस ने हेल्थ वर्करों पर हमला करने के 17 आरोपियों पर 19 दफ़ाओं में मुक़दमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया. बाद में यह बात सामने आई कि इस हमले के पीछे कुछ वायरल वीडियो हैं जिनमें दावा किया गया है कि क्वारंटाइन किए गए लोगों को न तो खाना पानी दिया जा रहा है और  ना ही उनकी कोई टेस्टिंग हो रही है. उन्हें झूठमूठ कोरोना पॉज़िटिव बताया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com