ठग ने सांसद को लगाई चपत, फोन करके अपने खाते में ट्रांसफर करवाए एक लाख रुपए, ऐसे हुआ ठगी का खुलासा

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उसके पास से आधार, डीएल, वोटर कार्ड, ठगी में इस्तेमाल डेबिट कार्ड, पासबुक, मोबाइल फोन, एक कार बरामद हुई है.

ठग ने सांसद को लगाई चपत, फोन करके अपने खाते में ट्रांसफर करवाए एक लाख रुपए, ऐसे हुआ ठगी का खुलासा

प्रतीकात्मक तस्वीर.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (UP STF) ने मोबाइल पर मुरादाबाद के सांसद कुंवर सर्वेश कुमार (Kunwar Sarvesh Kumar) का नजदीकी बताकर सांसद से ठगी करने वाले शख्स को जनपद मुरादाबाद (Moradabad) से गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. आरोपी के पास से एक आधार, डीएल, वोटर कार्ड, ठगी में इस्तेमाल डेबिट कार्ड, पासबुक, मोबाइल फोन, एक कार और हजार रुपये बरामद किए हैं. यूपी एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि पकड़ा गया ठग राजू पुत्र राजवीर निवासी चौरासी, पोस्ट-नवनेर, थाना-दन्नाहार जनपद मैनपुरी है.

एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी राजू ने मुरादाबाद के सांसद कुवर सर्वेश कुमार को मोबाइल पर फोन किया था और उनके करीबी परिचित का नाम लेकर जरूरत होने की बात कर एक लाख रुपये फर्जी खाते में ट्रांसफर करा लिए. सांसद ने रकम खाते में ट्रांसफर दी. ठगी का खुलासा तब हुआ जब सांसद ने अपने परिचित से रकम मिलने के बारे में जानकारी करनी चाही, जिसके बाद सांसद प्रतिनिधि अमित सिंह ने एसटीएफ के पुलिस महानिरीक्षक अमिताभ यश को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर आरोपी को पकड़ने की गुजारिश की.

BJP नेता नरेश अग्रवाल के बेटे ने मंदिर के बाहर खाने के पैकेट में बांटी शराब की बोतलें, सामने आई तस्वीरें

मामले की जांच में जुटी एसटीएफ को ठग राजू के शनिवार तड़के मुरादाबाद के गजरौला क्षेत्र आने की सूचना मिली. इस पर टीम ने गजरौला के गागन पुल के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसने ही परिचित होने का झांसा देकर सांसद से एक लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए थे. आरोपी के खिलाफ थाना मझौला, मुरादाबाद में मुकदमा दर्जकर आगे की कार्रवाई स्थानीय पुलिस कर रही है. 

(इनपुट- आईएएनएस)

'लड़की आंख मारे' गाने पर सांसद ने स्कूली छात्राओं संग लगाए ठुमके, VIDEO आया सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO- हजारों मुस्लिम परिवारों से ठगी, 17 कंपनियों की डायरेक्टर गिरफ्तार