NDTV Khabar

यूपी के बलिया में बेटा-बेटी सहित मां ने लगाई कुएं में छलांग, बेटी की हुई मौत

अशोक को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद होता था. सोमवार रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ. 

119 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के बलिया में बेटा-बेटी सहित मां ने लगाई कुएं में छलांग, बेटी की हुई मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना.
  2. घटना के बाद पति फरार हो गया है.
  3. ग्रामीणों ने महिला व उसके बेटे को बचा लिया.
बलिया: एक मां ने अपने दो छोटे बच्चों के साथ मंगलार के तड़के कुएं में छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि महिला और उसके पति के बीच आयदिन झगड़ा हुआ करता था. जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में पारिवारिक कलह के चलते मंगलवार सुबह मां अपने बेटे व बेटी के साथ कुएं में कूद गई. ग्रामीणों ने महिला व उसके बेटे को बचा लिया, जबकि बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद पति फरार हो गया है. मनियर थाना क्षेत्र के चंदायर गांव निवासी अशोक राम दूसरे राज्य में एक निजी कंपनी में काम करता है. वह इन दिनों छुट्टी पर गांव आया हुआ था. अशोक को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद होता था. सोमवार रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ. 

इसके बाद मंगलवार तड़के महिला (40) अपनी बेटी (7) व पुत्र (5) के साथ शौच के बहाने घर से निकली और गांव के बाहर स्थित कुएं में छलांग लगा दी. बेटा कुएं में अंदर झाड़ी पर जाकर अटक गया और जोर-जोर से रोने लगा.

यह भी पढे़ं : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला और नाबालिग लड़की का शव मिला

उसकी आवाज सुनकर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह से तीनों को कुएं से बाहर निकाला, लेकिन तब तक बेटी की मौत हो चुकी थी. गंभीर रूप से घायल मां व बेटे को एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है. वारदात के बाद अशोक राम फरार हो गया है. 

VIDEO :  यमुना नदी में डूबने से 22 लोगों की हुई मौत​
मनियर एसओ शेर सिंह तोमर ने बताया कि अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement