NDTV Khabar

'बाहुबली' विधायक मुख्तार अंसारी की हालत में सुधार, लखनऊ PGI में हैं भर्ती

एंजियोग्राफी के बाद उन्हें आईसीयू से सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ने पर पीजीआई में भर्ती कराया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' विधायक मुख्तार अंसारी की हालत में सुधार, लखनऊ PGI में हैं भर्ती

मुख्तार अंसारी को बांदा जेल में पड़ा था दिल का दौरा. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. एंजियोग्राफी में नहीं मिला कोई ब्लॉकेज
  2. आईसीयू से सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया गया
  3. मुख्तार अंसारी को बांदा जेल में पड़ा था दिल का दौरा
लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की तबियत में सुधार हो रहा है. उन्हें लखनऊ स्थित पीजीआई में भर्ती कराया गया था. वहां उनकी एंजियोग्राफी की गई. जिसमें उन्हें किसी प्रकार का कोई ब्लॉकेज नहीं मिला है. एंजियोग्राफी के बाद उन्हें आईसीयू से सामान्य प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. गौरतबल है कि बांदा जेल में बंद मुख्तार को दिल का दौरा पड़ने पर पीजीआई में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ें : मुख्तार अंसारी : एक ऐसा 'बाहुबली' जिसने 2017 के चुनाव में पीएम मोदी के 'कटप्पा' को हरा दिया था

उनका इलाज कर रहे डॉ. पीके गोयल के मुताबिक, फिलहाल उनकी हालत सामान्य है और उन्हें प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. उन्हें क्या बीमारी थी और एंजियोग्राफ्री में क्या निकला है यह बात पीजीआई के निदेशक ही सही तरह से बता सकते हैं.

VIDEO : मुख्तार अंसारी को पड़ा दिल का दौरा


टिप्पणियां
गौरतलब है कि भाजपा विधायक की हत्या के मामले में जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को एक दिन पहले बांदा जिला जेल में दिल का दौरा पड़ा था. इस दौरान उनसे मुलाकात करने आई उनकी पत्नी को भी दिल का दौरा आ गया था. विधायक के साथ उनकी पत्नी को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. इसके बाद दोनों को लखनऊ रेफर किया गया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट के हवाले से खबर है कि उनकी पत्नी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

(इनपुट : एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement