Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? जवाब जानने के लिए मुलायम ने भी देखी फिल्म

कटप्पा की इस हरकत से वो हैरत में हैं. वेव सिनेमा के गोल्ड लाउंज में उन्होने 4 बजे का शो देखा. उनके साथ पत्रकार अच्युतानंद मिश्रा और लखनऊ के आम क्षेत्र मलिहाबाद के कुंवर बलबीर सिंह थे.

ईमेल करें
टिप्पणियां
कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? जवाब जानने के लिए मुलायम ने भी देखी फिल्म

खास बातें

  1. मुलायम सिंह यादव ने अपने करीबियों के साथ बाहुबली देखी
  2. वेव सिनेमा के गोल्ड लाउंज में 4 बजे का शो देखा
  3. इससे पहले उन्होंने 2015 में बाहुबली पार्ट-1 और बाजीराव मस्तानी देखी थी
लखनऊ: मुलायम सिंह यादव मंगलवार को अपनी सेना के साथ अचानक बाहुबली-2 देखने पहुंच गए. उन्होंने बाहुबली पार्ट-1 भी देखी थी.उनके क़रीबी लोगों ने बताया कि वो जानना चाहते हैं कि आख़िर बाहुबली ने ऐसा क्या गुनाह किया था जो कटप्पा ने उसे मार डाला. कटप्पा की इस हरकत से वो हैरत में हैं. वेव सिनेमा के गोल्ड लाउंज में उन्होने 4 बजे का शो देखा. उनके साथ पत्रकार अच्युतानंद मिश्रा और लखनऊ के आम क्षेत्र मलिहाबाद के कुंवर बलबीर सिंह थे. दो ऐसे लोग भी उनके साथ थे जो उनके बेटे अखिलेश के विरोधी माने जाते हैं. इनमें एक समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशु मलिक और दूसरे हाल ही में समाजवादी पार्टी से निकले गये पूर्व प्रवक्ता मोहम्मद शाहिद थे.

मुलायम सिंह फिल्में बहुत कम देखते हैं. इससे पहले उन्होंने 2015 में बाहुबली पार्ट-1 और बाजीराव  मस्तानी देखी थी और उसके पहले उन्होंने 2001 में अमिताभ बच्चन की "कभी खुशी कभी गम" देखी थी. 2012 में विधानसभा चुनाव के दौरान मुलायम सिंह ने NDTV से कहा था की उन्हें प्लेबैक सिंगर्स में सुरैया बहुत पसंद हैं. एक वक़्त था जुब वो सुरैया का गाना सुने बिना कभी सोते नहीं थे. सुरैया के ऑडियो टेप हुमेशा उनके बेड साइड टेबल पे रखे होते थे.

मुलायम सिंह अपने कुछ क़रीबी साथियों के साथ लखनऊ के गोमतीनगर इलाक़े में वेव माल पहुंचे तो बहुत लोग उनसे हाथ मिलाने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उन्हें घेरे रहे. मुलायम ने सबको पूरा मौक़ा दिया. कुछ बच्चों ने उनसे ऑटोग्राफ भी लिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement