पूर्व रक्षा मंत्री और समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की सेहत में सुधार

पूर्व रक्षा मंत्री और समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की सेहत में सुधार हो रहा है. अस्पताल में सोमवार को यह जानकारी दी.  मेदांता अस्पताल के निदेशक डॉक्टर राकेश कपूर ने सोमवार को बताया कि मुलायम सिंह की तबियत अब पहले से बेहतर है.

पूर्व रक्षा मंत्री और समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की सेहत में सुधार

सपा नेता मुलायम सिंह यादव को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

पूर्व रक्षा मंत्री और समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की सेहत में सुधार हो रहा है. अस्पताल में सोमवार को यह जानकारी दी.  मेदांता अस्पताल के निदेशक डॉक्टर राकेश कपूर ने सोमवार को बताया कि मुलायम सिंह की तबियत अब पहले से बेहतर है। यादव (80) को शुक्रवार को मूत्र नली में संक्रमण की शिकायत के बाद लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी थी.  कपूर ने रविवार को बताया था कि चूंकि मूत्र नली में संक्रमण का असर मुलायम के गुर्दों तक पहुंचा है लिहाजा स्थिति बेहतर होने के बाद ही उन्हें छुट्टी दी जाएगी. फिलहाल उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है. 

Newsbeep

आपको उन्हें मूत्र नली में संक्रमण की शिकायत पर पिछले बृहस्पतिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मेदांता अस्पताल के निदेशक डॉक्टर राकेश कपूर ने रविवार को भाषा को बताया कि मुलायम की हालत में सुधार हो रहा है.  हालांकि, उन्हें अभी अस्पताल से छुट्टी मिलने में दो-तीन दिन का समय लग सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने बताया कि पूर्व रक्षा मंत्री के कुछ टेस्ट किए गए हैं जिनकी रिपोर्ट संतोषजनक आने तक उन्हें अस्पताल में रखा जाएगा.  कपूर ने बताया कि चूंकि मूत्र नली में संक्रमण का असर मुलायम के गुर्दों तक पहुंचा है लिहाजा चीजें ठीक होने के बाद ही उन्हें छुट्टी दी जाएगी. फिलहाल उनकी हालत में सुधार हो रहा है. यादव को बृहस्पतिवार देर रात मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  उनकी कोरोना जांच की गई जिसमें संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)