NDTV Khabar

PM मोदी के लिए ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल करने वाले अय्यर पर बरसे मुलायम, बोले- पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए

लायम सिंह यादव का कहना है कि प्रधानमंत्री के लिए ‘‘नीच’’ शब्द का इस्तेमाल करने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर को पार्टी से निष्कासित कर दिया जाना चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी के लिए ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल करने वाले अय्यर पर बरसे मुलायम, बोले- पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए

मुलायम सिंह यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नीच’ शब्द का इस्तेमाल करने वाले अय्यर पर बरसे मुलायम
  2. बोले- पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए
  3. मुलायम ने कहा कि ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करना निश्चित तौर पर गलत है
लखनऊ: समाजवादी पार्टी  के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का कहना है कि प्रधानमंत्री के लिए ‘‘नीच’’ शब्द का इस्तेमाल करने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर को पार्टी से निष्कासित कर दिया जाना चाहिए. मुलायम ने कल यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘कांग्रेस नेता द्वारा प्रधानमंत्री के लिए ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल करना निश्चित तौर पर गलत है. इस तरह की भाषा बोलने वाले व्यक्ति को न केवल निलंबित कर दिया जाना चाहिए, बल्कि उसे पार्टी से भी निष्कासित कर दिया जाना चाहिए.’’ 

यह भी पढ़ें: VIDEO : जानिये मुलायम की बहू अपर्णा यादव के 'घूमर' डांस पर क्यों मच गया है बवाल

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि देश की राजनीति में बहुत बड़ा अन्तर आया है. पहले की राजनीति और अब की राजनीति मे बड़ा बदलाव हुआ है. सकारात्मक राजनीति लुप्त हो गयी है. एक दूसरे पर कीचड़ उछालना आम बात हो गयी है. मुलायम ने एक सवाल के जवाब में कहा कि देश में जो हालात चल रहे हैं और जिस तरह से सरकार चल रही है, सरकार के कामकाज को लेकर एक बड़े आन्दोलन की जरूरत है. आगे आने वाले समय में आन्दोलन चलाया जाएगा.

VIDEO: मुलायम ने अपने बर्थडे पर बेटे अखिलेश को मारा ताना
उत्तर प्रदेश सरकार के कामकाज को लेकर मुलायम ने कहा कि इस सरकार में सभी परेशान हैं चाहे किसान, कामगार, मजदूर, कारोबारी हो या सरकारी कर्मचारी हो, सब परेशान हैं. विकास कार्य ठप है. हमने अपनी सरकार में पांच चीजों सड़क, शिक्षा,  स्वास्थ्य, पानी, बिजली को प्राथमिकता पर रखा था. इससे नौजवानों को रोजगार भी मिला था और प्रदेश में विकास भी हुआ था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement