मुलायम सिंह यादव मेडिकल कॉलेज को नए बैच के दाखिले की इजाजत नहीं मिली

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि दाखिले का वक्त पूरा हो चुका है और अब एक भी दाखिला नहीं हो सकता, कालेज ने दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ याचिका दाखिल की थी

मुलायम सिंह यादव मेडिकल कॉलेज को नए बैच के दाखिले की इजाजत नहीं मिली

सुप्रीम कोर्ट.

नई दिल्ली:

यूपी के मेरठ के हापुड़ रोड पर खरखौदा में पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के नाम से बने मुलायम सिंह यादव मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी, एमसीआई की रिपोर्ट के बाद नए दाखिलों पर रोक लगा दी गई थी जिसको लेकर याचिका दाखिल की गई थी

मुलायम सिंह यादव मेडिकल कॉलेज और अस्पताल को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने एमबीबीएस पाठ्यक्रम में शैक्षणिक वर्ष 2019-20 के लिए 150 छात्रों के नए बैच के दाखिले की अनुमति देने से इनकार किया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि दाखिले का वक्त पूरा हो चुका है और अब एक भी दाखिला नहीं हो सकता.

मुलायम सिंह यादव मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की याचिका खारिज कर दी गई. कालेज ने दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी.

याचिका में एमसीआई की रिपोर्ट के बाद नए दाखिलों पर रोक लगा दी गई थी. रिपोर्ट में कालेज में कमियों की और इशारा किया गया था और कहा गया था कि किसी भी प्रवेश की अनुमति नहीं दी जा सकती.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : मुलायम सिंह यादव ने किया मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास