NDTV Khabar

VIDEO : जानिये मुलायम की बहू अपर्णा यादव के 'घूमर' डांस पर क्यों मच गया है बवाल

मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने 'पद्मावती' फिल्म का घूमर डांस क्या किया कि बवाल हो गया.

701 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO : जानिये मुलायम की बहू अपर्णा यादव के 'घूमर' डांस पर क्यों मच गया है बवाल

घूमर डांस करतीं अपर्णा यादव

खास बातें

  1. पद्मावती बन घूमर डांस करती नजर आईं अर्पणा यादव.
  2. मुलायम की बहू का ये घूमर डांस वायरल हो गया.
  3. अर्पणा यादव के परिवार वाले दुखी हैं.
लखनऊ: मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने 'पद्मावती' फिल्म का घूमर डांस क्या किया कि बवाल हो गया. 'पद्मावती' के खिलाफ लड़ रही करणी सेना ने कह दिया कि अर्पणा खुद राजपूत होकर राजपूतों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही हैं. 'पद्मावती' में ये डांस दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है और अपर्णा ने एक फैमिली फंक्शन में बिल्कुल उसी अंदाज में स्टेज पर यह डांस पेश किया था. 

'पद्मावती' में दीपिका का घूमर डांस धूम तो मचा रहा है, मगर इस पर ही बवाल भी है. यूट्यूब पर इसे 6 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. 'पद्मावती' के विरोधियों का कहना है कि इस डांस में रानी पद्मावती को बहुत छोटा ब्लाउज पहनाया गया है. जिससे कमर दिख रही है. अभी यह विवाद खत्म नहीं हुआ था कि अपर्णा यादव ठीक उसी अंदाज में स्टेज पर डांस करती नजर आईं और बवाल हो गया. 

यह भी पढ़ें - दीपिका को 'पद्मावती' के घूमर गीत पर नहीं नाचना चाहिये था : केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले

इसमें करणी सेना आगे-आगे है, जिसके संस्थापक लोकेंद्र सिंह कलवी ने कहा कि 'हम एक बड़े उद्देश्य के लिए लड़ रहे हैं और अपर्णा खुद राजपूत होकर भी राजपूतों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही हैं. अगर उन्हें इतना ही शौक है तो हम उन्हें ओरिजनल घूमर और राजस्थानी फोक सॉन्ग भेज देंगे.' दीपिका ने घूमर डांस को शूट करने में 66 बार गोल चक्कर लगाए हैं. अपर्णा के डांस में भी काफी परफेक्शन है, जिसे देख अफवाह उड़ी कि उन्होंने भी कॉरियोग्राफर कीर्ति महेश से घूमर डांस सीखा है, जो पद्मावती में दीपिका के कॉरियोग्राफर थे. ये जरूर है कि पद्मावती के घूमर डांस में दीपिका ने जो घांघरा पहना है उसे मशहूर डिजाइनर रिंपल नरुला ने डिजाइन किया है, जिसका वजन 30 किलो और कीमत 30 लाख बताई जा रही है. लेकिन अपर्णा का घाघरा दीपिका के घाघरे से थोड़ा हल्का पड़ गया. 

यह भी पढ़ें - पद्मावती: पहले स्‍कूलों के कार्यक्रमों में ‘घूमर’ गाने पर लगाई रोक, आलोचना होने पर...

इस विवाद से अपर्णा का परिवार काफी दुखी है और उनके पिता अरविंद सिंह बिष्ट ने एनडीटीवी से कहा कि 'मेरी बेटी ने अपने भाई की मंगनी के प्राइवेट फंक्शन में एक डांस किया. हमारे शादी-ब्याह में ये आम बात है. इसका वीडियो लीक किया गया और तिल का ताड़ बना दिया गया. हमारे परिवार का किसी फिल्म के किसी विवाद से कुछ लेना-देना नहीं है. ये अभिव्यक्ति की आजादी का दुरुपयोग है. हमारी निजता का सम्मान किया जाना चाहिए.'

VIDEO: दीपिका के सिर इनाम रखने वाले बीजेपी नेता सूरजपाल अम्मू ने दिया इस्तीफा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement