NDTV Khabar

क्या फिर से यादव परिवार में सब कुछ ठीक नहीं? मुलायम के बाद छोटी बहू अपर्णा भी दिखीं चाचा शिवपाल के साथ

उत्तर प्रदेश की सियासत में बड़े राजनीतिक परिवार के तौर पर मशहूर मुलायम सिंह के परिवार में अभी सियासी रोमांच का दौर चल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या फिर से यादव परिवार में सब कुछ ठीक नहीं? मुलायम के बाद छोटी बहू अपर्णा भी दिखीं चाचा शिवपाल के साथ

शिवपाल यादव के साथ मंच पर दिखीं अपर्णा यादव

खास बातें

  1. चाचा शिवपाल के साथ मंच पर दिखीं अपर्णा यादव.
  2. इससे पहल मुलायम भी शिवपाल के साथ मंच साझा कर चुके हैं.
  3. शिवपाल यादव ने अलग पार्टी बनाई है.
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सियासत में बड़े राजनीतिक परिवार के तौर पर मशहूर मुलायम सिंह के परिवार में अभी सियासी रोमांच का दौर चल रहा है. मुलायम सिंह यादव के ठीक एक दिन बाद ही उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव भी चाचा शिवपाल सिंह यादव के साथ मंच साझा करतीं नजर आईं. दरअसल, मुलायाम के साथ मंच साझा करने के ठीक एक दिन बाद शनिवार को राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में चाचा शिवपाल यादव और अपर्णा यादव को एक साथ एक ही मंच पर देखा गया.  मुलायम और अपर्णा की शिवपाल के साथ मंच साझा करने के बाद उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में अटकलों का दौर शुरू हो गया है.

योगी सरकार के मंत्री का दावा, 2019 लोकसभा चुनाव में BJP की हार तय, शिवपाल पर भी किया खुलासा

मंच पर चाचा शिवपाल के ठीक बगल में ही यादव परिवार की छोटी बहु अपर्णा यादव भी मौजूद दिखीं. इस दौरान अपर्णा यादव ने कहा कि 'यहां 24 राजनीतिक दलों की बैठक बुलाई थी, सब अगर एक साथ आ जाएं तो वह शक्ति बन जाएगी. शक्ति को इकट्ठा करें और इस दल को बल में बदल दीजिए. मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा मजबूत हो, मजबूती के साथ अपने लोकतंत्र को मजबूत करें. '
'चाचा की चाल' : बेटे के बाद अब भाई के साथ मंच पर दिखे मुलायम सिंह, शिवपाल यादव ने नेता जी को दिया यह ऑफर

बताया जा रहा है कि लखनऊ में आयोजित राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में एक ओर जहां शिवपाल यादव मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किये गये थे, वहीं अपर्णा यादव विशिष्ट अतिथि के तौर पर आमंत्रित थीं.  कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने कहा कि अपर्णा ने शिवपाल यादव के पैर भी छूकर आशीर्वाद लिये. 

आखिर क्यों शिवपाल पर मेहरबान है योगी सरकार, सरकारी बंगले के बाद अब जल्द मिल सकती है Z सिक्योरिटी

टिप्पणियां
दरअसल, दो दिनों में यादव परिवार के दो बड़े चेहरों का शिवपाल यादव के साथ मंच साझा करना कई तरह के अटकलों का बाजार गर्म करता है. माना तो यह भी जा रहा है कि जिस तरह से समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद शिवपाल यादव ने सेक्युलर मोर्चा बनाया और दो दिन के भीतर यादव परिवार यानी अखिलेश यादव के खेमे के दो बड़े नेता के साथ मंच साझा किया, यह कोई इत्तेफाक ही नहीं, बल्कि यह अखिलेश यादव के लिए किसी तरह के संकेत ही हैं.  ऐसा माना जा रहा है कि अब परिवार के लोग भी दो खेमे में बंटने के लिए तैयार हैं.

VIDEO: शिवपाल यादव को मिला मायावती का बंगला


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement