NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : हिंदू महिला से रिश्ता रखने पर मुस्लिम युवक की पिटाई, Video भी बनाया

घटना के समय पीड़ित उस महिला से रेलवे स्टेशन मिलने गया था. इस दौरान आरोपी भी उसका चुपचाप पीछा करते हुये गए. वीडियो में आरोपी उस पीड़ित से उसके और महिला के साथ संबंधो के बारे में पूछ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : हिंदू महिला से रिश्ता रखने पर मुस्लिम युवक की पिटाई, Video भी बनाया

वीडियो से बनाई गई तस्वीर

खास बातें

  1. कानपुर में मुस्लिम युवक की पिटाई
  2. हिंदू महिला से करता था बातचीत
  3. घटना का बनाया गया वीडियो
कानपुर:

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक मुस्लिम युवक (24) के साथ कुछ लोगों ने मारपीट और धमकी दी है क्योंकि उसका किसी दूसरे धर्म की लड़की से साथ रिश्ता था. हमलावरों ने मारपीट का एक वीडियो भी बनाया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि पीड़िता पर कैसे थप्पड़ बरसाए जा रहे हैं. जब पीड़ित युवक से पूछा गया तो उसने बताया कि महिला से पिछले तीन सालों से बातचीत कर रहा है.

पश्चिम बंगाल : प्रधानमंत्री और राष्ट्रगान संबंधी सवालों के जवाब नहीं देने पर ट्रेन यात्री की पिटाई

घटना के समय पीड़ित उस महिला से रेलवे स्टेशन मिलने गया था. इस दौरान आरोपी भी उसका चुपचाप पीछा करते हुये गए. वीडियो में आरोपी उस पीड़ित से उसके और महिला के साथ संबंधो के बारे में पूछ रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक महिला हिंदू है. वीडियो में आरोपियों को धमकी देते हुये साफ सुना जा सकता है. वे कह रहे थे, तुमने जो किया है उसका परिणाम भुगतना होगा.'


गुजरात के राजकोट में दलित की पीट-पीटकर हत्या, पत्नी भी गंभीर रूप से घायल

टिप्पणियां

वीडियो में साफ सुना जा सकता है, 'तुम्हारी जिंदगी बर्बाद नहीं कर दी तो अपना नाम बदल देंगे'. उनमें से एक कहता है कि इसे कम भीड़भाड़ वाली जगह में चलना चाहिए. एनडीटीवी से बातचीत में युवक ने दावा कि हमलावर किसी दक्षिणपंथी संगठन से थे.


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement