NDTV Khabar

कर्ज में डूबा था सुरेश, मिल रही थीं धमकियां, सीलिंग से फांसी लगाकर जान दे दी

मुजफ्फरनगर जिले के वहेलना गांव के रहने वाले सुरेश पर काफी ज्यादा कर्ज था जिसकी वजह से वह काफी परेशान था. उसे इस बारे में कई लोगों ने धमकी भी दी थी. उसकी पत्नी ने बताया कि कई लोग उसे कर्ज को लेकर धमका चुके थे. सुरेश कुमार ने कल खुद को मार लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्ज में डूबा था सुरेश, मिल रही थीं धमकियां, सीलिंग से फांसी लगाकर जान दे दी

कर्ज में डूबा था सुरेश, मिल रही थीं धमकियां, सीलिंग से फांसी लगाकर जान दे दी (प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर जिले में 30 साल के आदमी ने कथित तौर पर इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि वह कर्ज में डूबा हुआ था. पुलिस ने बताया कि उसने सीलिंग से फांसी लगाकर जान दे दी.

मुजफ्फरनगर जिले के वहेलना गांव के रहने वाले सुरेश पर काफी ज्यादा कर्ज था जो दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा था जिसकी वजह से वह काफी परेशान था. उसे इस बारे में कई लोगों ने धमकी भी दी थी. उसकी पत्नी ने बताया कि कई लोग उसे कर्ज को लेकर धमका चुके थे. सुरेश कुमार ने कल खुद को मार लिया. पुलिस ने मामले की जांच के तहत शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

उत्तर प्रदेश : फसल की सिंचाई करने गये किसान की गोली मारकर हत्या

बता दें कि पिछले दिनों सीतापुर जिले में कर्ज की अदायगी न होने पर ट्रैक्टर वापस लेने आए लोगों पर किसान को उसी ट्रैक्टर से कुचलकर मार डालने का मामला सामने आया था. महमूदाबाद थाना क्षेत्र के भौरी गांव निवासी किसान ज्ञानचंद ने ट्रैक्टर खरीदने के लिये एक फाइनेंस कम्पनी से कर्ज लिया था, मगर वह पिछले कुछ महीनों से किस्त जमा नहीं कर पा रहा था. उसे फौरन करीब 90 हजार रुपये बकाया था.

टिप्पणियां
किसान ने कर्ज से परेशान होकर की खुदकुशी, बनाया वीडियो

ज्ञानचंद के भाई ओमप्रकाश ने बताया कि रविवार को कुछ रिकवरी एजेंट घर आये और जबरन ट्रैक्टर ले जाने लगे. ज्ञानचंद ने उन्हें रोकने की हरसम्भव कोशिश की. इसी दौरान वह ट्रैक्टर से नीचे गिर गया. आरोप है कि ट्रैक्टर चला रहे रिकवरी एजेंट ने ज्ञानचंद को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement