NDTV Khabar

मुजफ्फरनगर में भी उन्नाव जैसी घटना, रेप का केस वापस न लेने पर 4 व्यक्तियों ने महिला पर फेंका तेजाब 

उन्नाव में एक बलात्कार पीड़िता को जलाने की घटना से एक दिन पहले मुजफ्फरनगर में 30 वर्षीय महिला पर चार व्यक्तियों द्वारा तेजाब फेंकने की घटना सामने आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरनगर में भी उन्नाव जैसी घटना, रेप का केस वापस न लेने पर 4 व्यक्तियों ने महिला पर फेंका तेजाब 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  1. चार व्यक्तियों ने महिला पर फेंका तेजाब
  2. रेप का मामला वापस न लेने पर किया हमला
  3. महिला तीस प्रतिशत तक जल गई है
मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश):

उन्नाव में एक बलात्कार पीड़िता को जलाने की घटना से एक दिन पहले मुजफ्फरनगर में 30 वर्षीय महिला पर चार व्यक्तियों द्वारा तेजाब फेंकने की घटना सामने आई है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि चारों व्यक्तियों ने अदालत से बलात्कार का मामला वापस न लेने पर महिला पर तेजाब से हमला किया. उन्होंने कहा कि महिला तीस प्रतिशत तक जल गई है और मेरठ के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. शाहपुर थाने के क्षेत्राधिकारी गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने कहा कि बुधवार रात को चारों व्यक्ति महिला के घर में जबरन घुस गए. 

उन्नाव कांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई रेप पीड़िता की मौत की वजह

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि चारों व्यक्तियों ने महिला पर तेजाब फेंक दिया क्योंकि महिला ने उनके खिलाफ यहां एक अदालत में चल रहे बलात्कार के मामले को वापस लेने से मना कर दिया था. त्रिपाठी ने बताया कि महिला पर तेजाब से हमला करने में शामिल चारों व्यक्तियों की पहचान आरिफ, शाहनवाज, शरीफ और आबिद के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि चारों फरार हैं लेकिन उन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.  


VIDEO: उन्नाव दूसरी रेप पीड़िता की मौत के बाद परिजनों को जान का खतरा



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. UP News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

Advertisement