NDTV Khabar

नाभा जेल ब्रेक : यूपी एटीएस ने पंजाब के वांटेड अपराधी को गिरफ्तार किया

यूपी एटीएस ने पंजाब की नाभा जेल से फरार होने वाले कैदियों को हथियार मुहैया कराने वाले वांटेड अपराधी को लखीमपुर जिले से गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाभा जेल ब्रेक : यूपी एटीएस ने पंजाब के वांटेड अपराधी को गिरफ्तार किया

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) की टीम ने पंजाब के पटियाला स्थित नाभा जेल से नवंबर 2016 में फरार होने वाले कैदियों को हथियार मुहैया कराने वाले वांटेड अपराधी को लखीमपुर जिले से गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा अन्य वांछित अपराधी को भी गिरफ्तार किया गया है, जो बब्बर खालसा से जुड़ा हुआ है. यूपीए एटीएस के आईजी असीम अरुण ने बताया कि जितेंद्र सिंह टोनी को लखीमपुर खीरी जिले के मैलानी क्षेत्र से सोमवार देर रात गिरफ्तार किया गया. उस पर नाभा जेल से भागने वाले कैदियों को असलहा तथा अन्य तरीके से सहयोग देने का आरोप है.

यह भी पढ़ें : आतंकी का खुलासा, पढ़ाई के नाम पर अवैध रूप से भारत आते हैं बांग्लादेशी युवक

उन्होंने बताया कि बब्बर खालसा से संबंध रखने के आरोप में सतनाम सिंह को पंजाब और जिला पुलिस के सहयोग से लखीमपुर खीरी से ही सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया. एटीएस ने इस साल 16 अगस्त को बब्बर खालसा से जुड़े बलवंत सिंह को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ में सतनाम का नाम सामने आया था.

VIDEO : यूपी एटीएस ने गिरफ्तार किया संदिग्ध आतंकी को अरुण ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पंजाब की अदालत ने वारंट जारी किया था. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement