सांसद जया बच्चन के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी घोर महिला विरोधी : मायावती

मायावती ने कहा कि जया बच्चन एक सम्मानित नाम है और वह एक सम्मानित परिवार का प्रतिनिधित्व करती है.

सांसद जया बच्चन के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी घोर महिला विरोधी : मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती(फाइल फोटो)

लखनऊ:

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल की सपा सांसद जया बच्चन के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को घोर महिला विरोधी बताते हुए कहा कि अग्रवाल को इसके लिए तुरंत अपनी गलती मानकर देश से माफी मांगनी चाहिये. मायावती ने मंगवलार को एक बयान में कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रेस कांफ्रेन्स में ऐसी महिला विरोधी टिप्पणी महिला जगत एवं देश को शर्मिन्दा करने वाली है तथा भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को इसको गम्भीरता से जरूर चाहिये. पिछले अनुभवों के आधार पर यह लगता है कि भाजपा नेतृत्व महिला विरोधी मानसिकता रखने वालों के प्रति गंभीर नहीं है जिनता उसे होना चाहिये.

यह भी पढ़ें : अखिलेश यादव को 'बुआ' का साथ पसंद है...

मायावती ने कहा कि जया बच्चन एक सम्मानित नाम है और वह एक सम्मानित परिवार का प्रतिनिधित्व करती है. फिल्म जगत में उनके परिवार का भारी योगदान है, वह एक सांसद भी है. उनके विरूद्ध अग्रवाल की विवादित व महिला-विरोधी टिप्पणी अति निन्दनीय है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : 2019 के लिए अखिलेश यादव का इशारा?​
गौरतलब है कि सोमवार को ही भाजपा में शामिल हुए सपा के राज्यसभा सदस्य अग्रवाल ने राज्यसभा चुनाव के लिये सपा की उम्मीदवार जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा था कि सपा ने उनके 40 साल के राजनीतिक अनुभव को उपेक्षित करके फिल्मों में नाचकर अपनी भूमिका निभाने वालों को टिकट दिया है. बाद में मंगलवार राज्यसभा सदस्य अग्रवाल ने अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन के बारे में अपने बयान पर खेद जताते हुये कहा है कि उनके बयान को मीडिया में तोड़मरोड़ कर पेश किया गया. अग्रवाल ने कहा, ‘मेरी मंशा किसी की भावनाओं को आहत करने की नहीं थी. अगर मेरे बयान से किसी की भावनाऐं आहत हुई हों तो उसके लिए मैं खेद प्रकट करता हूं.’

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)