उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष कल ग्रहण करेंगे कार्यभार, बस से पहुंचेंगे लखनऊ

तमकुहीराज के विधायक और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की लखनऊ में स्वागत की तैयारी जोरों पर

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष कल ग्रहण करेंगे कार्यभार, बस से पहुंचेंगे लखनऊ

अजय कुमार लल्लू शुक्रवार को यूपी कांग्रेस अध्यक्ष पद का कार्यभार ग्रहण करेंगे.

खास बातें

  • लखनऊ में पॉलिटेक्निक चौराहे पर लल्लू का स्वागत होगा
  • नए अध्यक्ष कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस कार्यालय पहुंचेंगे
  • प्रदेश के कोने-कोने से कांग्रेस कार्यकर्ता लखनऊ पहुंच रहे
नई दिल्ली:

अजय कुमार लल्लू शुक्रवार को यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष का कार्यभार संभालेंगे. वे बस से लखनऊ पहुंचेंगे. संघर्षों से निकला हुआ नेता चाहे जहां पहुंच जाए लेकिन उसका खाटीपन बचा रहता है. यही उसकी राजनीतिक पूंजी होती है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू उसके उम्दा उदाहरण हैं. सूत्रों का कहना है कि जब कांग्रेस अध्यक्ष पद की घोषणा हुई तो अजय कुमार लल्लू अपने क्षेत्र में लोगों के बीच थे. कल वे उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद का चार्ज लेंगे.

यह अक्सर होता है कि अपने प्रथम आगमन पर नेता पूरे तड़क-भड़क के साथ आते हैं. इन सारे दिखावों से इतर कांग्रेस के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष बस से लखनऊ आएंगे. सूत्रों का कहना है कि पॉलिटेक्निक चौराहे पर लखनऊ में उनका पहला स्वागत होगा. वहां से कार्यकर्ता अपने नए अध्यक्ष के साथ कांग्रेस कार्यालय आएंगे.

उनके स्वागत की तैयारी हो गई है. कांग्रेस के आम कार्यकर्ता लखनऊ पहुंच रहे हैं. जब एक साधारण सा कार्यकर्ता प्रदेश का मुखिया बने तो आम कार्यकर्ताओं में उत्साह होना लाज़िम है. आलम यह है कि प्रदेश के कोने-कोने से कांग्रेस के आम कार्यकर्ताओं का हुजूम आज देर रात या तड़के सुबह लखनऊ पहुंच रहा है.

यूपी में प्रियंका गांधी की नई टीम, राज बब्बर की छुट्टी; अजय कुमार लल्लू को बनाया अध्यक्ष

गांधी-अम्बेडकर-पटेल की प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण
सूत्रों का कहना है कि 11 अक्टूबर को सुबह 10 से 11 बजे के बीच में तमकुहीराज के विधायक अजय कुमार लल्लू पॉलिटेक्निक चौराहे पर पहुंचेंग़े, वहां से जीपीओ होकर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचेंगे. जीपीओ पर बाबासाहेब अम्बेडकर, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यापर्ण का भी कार्यक्रम रखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : सोनभद्र नरसंहार पीड़ितों से मिलीं प्रियंका