NDTV Khabar

समाजवादी पार्टी से समझौते को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा बयान- 'अगले चुनाव में...'

संयुक्त प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने बुधवार को कहा कि अगले चुनाव में समाजवादी पार्टी (SP) से किसी तरह का कोई समझौता नहीं होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
समाजवादी पार्टी से समझौते को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा बयान- 'अगले चुनाव में...'

संयुक्त प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav).

बदांयू :

संयुक्त प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने बुधवार को कहा कि अगले चुनाव में समाजवादी पार्टी (SP) से किसी तरह का कोई समझौता नहीं होगा. शिवपाल पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के करीबियों में शामिल भंडार कुआं निवासी अंजुम रजा के निधन पर उनके परिवार वालों को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में समय आने पर समान विचारधारा वाले दलों से गठबंधन के रास्ते खुले रहेंगे, लेकिन सपा से कोई समझौता नहीं होगा. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव पर निशाना साधा और कहा कि सपा को कमजोर करने और तोड़ने के पीछे रामगोपाल यादव का षड्यंत्र था.

शिवपाल यादव को अयोग्य करार देने की अर्जी वापस लेने को सपा तैयार, लेकिन रखी ये शर्त


मुलायम सिंह से संबंधों के बारे में उन्होंने कहा कि वह पहले भी नेता जी के साथ थे और आज भी साथ हैं. 'पार्टी के लिए लंबे समय तक मुलायम सिंह यादव के साथ काम किया और संघर्ष के बाद पार्टी खड़ी की है. मगर यह नहीं सोचा था कि पार्टी में आज यह हाल हो जाएगा.' शिवपाल ने आजम खां के मामले में कहा कि यह बदले की भावना से हो रही कार्रवाई है, और आजम के साथ सरकार ने ठीक नहीं किया है.

टिप्पणियां

क्या फिर साथ आ सकते हैं SP और शिवपाल यादव? अखिलेश यादव के इस संकेत से अकटलें तेज

प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए शिवपाल ने कहा, 'योगी सरकार में भ्रष्टाचार और गुंडाराज बढ़ा है. अपराधियों और दुष्कर्मियों को सरकार में शरण मिल रही है. प्रदेश के थाने भाजपा नेता चला रहे हैं. अफसर सरकार के इशारे पर मनमानी कर रहे हैं. देश और प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी का माहौल है.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement