NDTV Khabar

उद्घाटन के लिये कैंची ना मिलने से नाराज हुए मुरली मनोहर जोशी, हाथ से ही निकाल दिया फीता

जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने स्वीकार किया कि सांसद जोशी उद्घाटन में फीता काटने के लिये कैंची ना मिलने से नाराज हो गये थे. जोशी ने अधिकारियों को फटकार लगायी और फीते को अपने हाथ से खींचकर अलग कर दिया.

971 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उद्घाटन के लिये कैंची ना मिलने से नाराज हुए मुरली मनोहर जोशी, हाथ से ही निकाल दिया फीता

भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद मुरली मनोहर जोशी (फाइल फोटो)

कानपुर: भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद मुरली मनोहर जोशी गुरुवार को एक सौर बिजली पैनल के उद्घाटन के मौके पर फीता काटने के लिये कैंची ना मिलने से नाराज हो गये और अधिकारियों पर बरसे. जोशी कचहरी में सोलर लाइट पैनल का उद्घाटन करने जा रहे थे, लेकिन फीता काटने के लिये उन्हें कैंची नहीं दी गयी. कुछ मिनट इंतजार करने के बाद जोशी ने खम्बे से बंधे फीते को नाराजगी में अपने हाथ से ही खींचकर निकाल दिया और कहा कि अब कैंची की कोई जरूरत नहीं....उद्घाटन हो चुका है. जोशी ने तल्ख लहजे में अधिकारियों पर नाराजगी जताते हुए कहा, ‘‘आप आयोजनकर्ता हैं? यह कैसा व्यवहार है? आप बेशर्म हैं.’’ यह कहने के बाद वह फौरन वहां से चले गये.

जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने स्वीकार किया कि सांसद जोशी उद्घाटन में फीता काटने के लिये कैंची ना मिलने से नाराज हो गये थे. जोशी ने अधिकारियों को फटकार लगायी और फीते को अपने हाथ से खींचकर अलग कर दिया. सिंह ने कहा कि दरअसल, कैंची किसी चीज के नीचे दब गयी थी. इसी वजह से फौरन नहीं मिल सकी.

टिप्पणियां
बहरहाल, उन्होंने बताया कि अपर जिलाधिकारी (नगर) सतीश पाल तथा अन्य सम्बन्धित अफसरों से स्पष्टीकरण मांगा गया है. दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement