हत्या से एक महीने पहले सुषमा पर हो चुका था जानलेवा हमला, नहीं हुई कार्रवाई तो SSP ने अब चौकी प्रभारी को किया सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में मंगलवार को एक रागिनी गायिका सुषमा की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी.

हत्या से एक महीने पहले सुषमा पर हो चुका था जानलेवा हमला, नहीं हुई कार्रवाई तो SSP ने अब चौकी प्रभारी को किया सस्पेंड

ग्रेटर नोएडा में गायिका सुषमा की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई

खास बातें

  • बुलंदशहर एसएसपी ने चौकी प्रभारी राजीव कौशिक को किया सस्पेंड
  • नई मंडी चौकी इलाके में 1 महीने पहले सुषमा पर हुआ था जानलेवा हमला
  • उत्तर प्रदेश के नोएडा में गोलियां बरसा कर कर दी गई थी सुषमा के हत्या
उत्तर प्रदेश:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में मंगलवार को एक रागिनी गायिका सुषमा की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी. गौरतलब है कि यूपी के बुलंदशहर स्थित नई मंडी चौकी इलाके में एक महीने पहले मशहूर गायिका सुषमा पर जानलेवा हमला हुआ था, जिसके बाद उन्होंने कोतवाली देहात बुलंदशहर में धारा 307 के तहत रिपोर्ट दर्ज करायी थी. जानलेवा रिपोर्ट पर कार्यवाही न करने पर अब बुलंदशहर एसएसपी ने चौकी प्रभारी राजीव कौशिक को सस्पेंड कर दिया है.

ग्रेटर नोएडा में रागिनी गायिका सुषमा पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत

बीते 3 सालों में किसी लोक गायिका का यह तीसरा मर्डर है. इससे पहले हरियाणा में 2 गायिकाओं की हत्या हो चुकी है. ग्रेटर नोएडा की मित्रा सोसाइटी में अपने घर के बाहर 25 साल की सुषमा जब अपनी कार से उतरीं, तभी बाइक से पीछा करते आ रहे 2 लड़कों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. सुषमा को 4 गोलियां लगीं और उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. वारदात मंगलवार रात करीब 8 बजे की है. सुषमा एक जानी मानी रागिनी गायिका थीं.

पुलिस के मुताबिक सुषमा का अपने पति से 4 साल पहले तलाक हो गया था और अब वो इसी मकान में गजेंद्र भाटी नाम के शख्स के साथ रह रहीं थीं. सुषमा ने इसी साल 19 अगस्त को बुलंदशहर में प्रमोद और कुछ अज्ञात लोगों पर जानलेवा हमले का केस दर्ज कराया था. उस केस में कोई गिरफ्तार नहीं हुआ और न ही सुषमा को सुरक्षा मिली. सुषमा उसी केस के सिलसिले में पैरवी कर बुलंदशहर से लौटीं थीं.

हरियाणवी गायिका ममता शर्मा और आरोपी के बीच कई बातों पर अनबन बनी हत्याकांड की वजह

पुलिस के मुताबिक प्रमोद ने सुषमा के कई शो बुक कराए हैं, हालांकि सुषमा का कुछ लोगों से ज़मीनी विवाद भी है. हालांकि की ये पहला मौका नहीं है जब किसी लोक गायिका को निशाना बनाया गया हो. 2017 में हरियाणा के पानीपत में गायिका हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. वहीं, 2018 में हरियाणा के रोहतक में गायिका ममता शर्मा की गला काटकर हत्या कर दी गयी और अब ग्रेटर नोएडा में रागिनी गायिका सुषमा के कत्ल को अंजाम दे दिया गया. 

Newsbeep

पुलिस का कहना है कि सुषमा के कई लोगों से और कई मामलों में विवाद थे. ऐसा लगता है कि हत्या सुपारी किलर्स ने की है. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को जब्त कर लिया है. सुषमा का लिव इन पार्टनर गजेंद्र भी शक के दायरे में है. उससे भी पूछताछ चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO : हरियाणा की लोक गायिका की हत्या