Coronavirus: नोएडा में बढ़ते कोरोना केस, जून में तीसरी बार एक दिन में सामने आए 100 से ज्यादा संक्रमित

उत्तर प्रदेश के नोएडा में जून के महीने तीसरी बार कोरोना संक्रमितों की संख्या ने 100 के आंकड़े (24 घंटे में कोरोना के 100 या उससे ज्यादा मामले) को पार किया है.

Coronavirus: नोएडा में बढ़ते कोरोना केस, जून में तीसरी बार एक दिन में सामने आए 100 से ज्यादा संक्रमित

नोएडा में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • नोएडा में बढ़ रहे कोरोना केस
  • संक्रमितों की संख्या हुई 1946
  • अब तक 1039 मरीज हुए स्वस्थ
नोएडा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida Coronavirus Report) में जून के महीने तीसरी बार कोरोना (Coronavirus) संक्रमितों की संख्या ने 100 के आंकड़े (24 घंटे में कोरोना के 100 या उससे ज्यादा मामले) को पार किया है. 136 नए रोगियों के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1946 हो गई है. गौतम बुद्ध नगर में जून के महीने में तीसरी बार हुआ है, जब 24 घंटे में कोरोना संक्रमितों की संख्या ने 100 के आंकड़े को पार किया है. इस दौरान किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई है.

प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य विभाग मुख्यालय ने बीते 24 घंटे में हुए कोरोना संक्रमण के जो आंकड़े जारी किए हैं, उसके अनुसार 136 नए मरीजों के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1946 हो गई है. यह आंकड़ा प्रदेश के जिलों में सबसे ज्यादा है. सक्रिय मरीजों की संख्या 887 पहुंच गई है, जिनका इलाज नोएडा के विभिन्न कोविड अस्पतालों में चल रहा है. कोरोना से मरने वालों की संख्या 20 हो गई है. पिछले 24 घंटों में 11 लोग कोरोना को मात देकर और स्वस्थ होकर घर वापसी कर चुके हैं. अभी तक 1039 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

VIDEO: पीपीई किट पहनकर काम करने के घंटे कम किए जाएं : AIIMS नर्सिंग यूनियन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com