NDTV Khabar

इंसानियत शर्मसार : नोएडा में 13 साल की बेटी से रेप के आरोप में शख्स गिरफ्तार

महिला ने कहा कि उसका पति उसकी 13 वर्षीय बेटी को घर के पास सुनसान जगह ले गया जहां लड़की के साथ मारपीट की और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंसानियत शर्मसार : नोएडा में 13 साल की बेटी से रेप के आरोप में शख्स गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी शख़्स को गिरफ्तार कर लिया है.

नोएडा:

दिल्ली से सटे नोएडा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख़्स पर अपनी ही बेटी से रेप का आरोप लगा है. दादरी थाने के प्रभारी निरीक्षक राम सेन सिंह ने बताया कि एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि रविवार रात को उसका पति उसकी 13 वर्षीय बेटी को घर के पास सुनसान जगह ले गया जहां लड़की के साथ मारपीट की और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

यह भी पढ़ें : नोएडा : छठवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप, आरोपी फरार, पुलिस ने मामला दर्ज किया

टिप्पणियां

आपको बता दें कि पिछले दिनों नोएडा से सटे दनकौर क्षेत्र में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी. यहां छठवीं क्लास की छात्रा के साथ गांव के ही एक व्यक्ति ने बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि छठीं कक्षा की छात्रा रात करीब आठ बजे अपने गाय को पानी पिलाने के लिए गई थी. उसे अकेला पाकर गांव के ही रहने वाले संजीव नामक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया. (इनपुट- भाषा से भी) 


यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश: नोएडा में युवती से नशे की हालत में बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement