NDTV Khabar

दबिश देने गई नोएडा की पुलिस टीम के साथ हुई मारपीट, महिला कांस्टेबल की वर्दी फाड़ी

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले दर्जनभर महिला-पुरुषों ने बीती रात दबिश पर गई थाना पुलिस के साथ मारपीट की तथा एक महिला सिपाही की वर्दी फाड़ दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दबिश देने गई नोएडा की पुलिस टीम के साथ हुई मारपीट, महिला कांस्टेबल की वर्दी फाड़ी

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. उत्तर प्रदेश के नोएडा का मामला
  2. दबिश पर गई थाना पुलिस के साथ मारपीट
  3. एक महिला सिपाही की वर्दी फाड़ दी
नोएडा:

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले दर्जनभर महिला-पुरुषों ने बीती रात दबिश पर गई थाना पुलिस के साथ मारपीट की तथा एक महिला सिपाही की वर्दी फाड़ दी. इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने बताया कि बीती रात को बरौला चौकी प्रभारी दीपक कुमार, बरौला गांव में पुलिस टीम के साथ दबिश देने गए थे.

रॉबर्ट वाड्रा को नोएडा के मेट्रो अस्पताल में किया गया भर्ती, प्रियंका गांधी भी पहुंची अस्पताल

उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक आरोपी सचिन कश्यप को गिरफ्तार कर लिया और इसी बीच वहां दर्जन भर महिला पुरूष इकट्ठे हो गए, उन लोगों ने पुलिस वालों के साथ गाली-गलौज एवं मारपीट शुरू कर दी. उन्होंने बताया सकि इन लोगों ने सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए महिला सिपाही की वर्दी फाड़ दी.


कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब इस हिंदूवादी नेता को मिली जान से मारने की धमकी, जांच शुरू

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सचिन कश्यप व दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि करवा चौथ वाले दिन इन लोगों ने पुलिस वालों के साथ बदसलूकी की थी और उसी मामले में गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस की टीम बीती रात बरौला गांव में गई थी, तो आरोपियों ने फिर से पुलिसवालों के साथ बदसलूकी की. पकड़े गए आरोपियों को छुड़ाने के लिए भाजपा के कई नेता थाने पहुंचे. पुलिस ने एक भाजपा नेता को भी हिरासत में ले लिया है.

VIDEO: कमलेश तिवारी हत्याकांड: पीड़ित परिवार ने सीएम योगी से की मुलाकात



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement