NDTV Khabar

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट: ‘ऑपरेशन क्लीन’ की 15 टीमों ने ऐसे किया भंडाफोड़, न्यायिक हिसरात में भेजे गए 35 लोग

नोएडा में पुलिस ने रविवार रात 14 स्पा सेंटरों पर छापा मारकर 35 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इनमें से कुछ स्पा सेंटरों में देह व्यापार होता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट: ‘ऑपरेशन क्लीन’ की 15 टीमों ने ऐसे किया भंडाफोड़, न्यायिक हिसरात में भेजे गए 35 लोग

नोएडा में स्पा सेंटर से गिरफ्तार हुए लोग

नई दिल्ली:

नोएडा में पुलिस ने रविवार रात 14 स्पा सेंटरों पर छापा मारकर 35 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इनमें से कुछ स्पा सेंटरों में देह व्यापार होता था. गिरफ्तार लोगों को सोमवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुद्ध नगर वैभव कृष्ण ने सोमवार को बताया कि ‘ऑपरेशन क्लीन' के तहत रविवार रात को पुलिस की 15 टीमें बनाई गईं, जिसमें एसपी देहात विनीत जायसवाल, पुलिस उपाधीक्षक श्वेताभ पांडे सहित सात क्षेत्राधिकारी, आठ थाना प्रभारी, 30 उप निरीक्षक तथा महिला एवं पुरुष कांस्टेबल को शामिल किया गया.

गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी विधायक को मिली बम से उड़ाने की धमकी, डाक से भेजा गया खत

उन्होंने बताया कि पुलिस ने 14 स्पा सेंटरों पर एक साथ छापा मारा. आरोप है कि इनमें से तीन स्पा सेंटर में देह व्यापार होता था. एसएसपी ने कहा कि छापेमारी के दौरान बैंकॉक की 10 युवतियों सहित 25 लड़कियों तथा 10 ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि स्पा की आड़ में देह व्यापार का धंधा करने के आरोप में पकड़े गए लोगों के खिलाफ गैंगस्टर कानून के तहत भी कार्रवाई की जाएगी.


बारिश का कहर जारी, सार्वजनिक छुट्टी का ऐलान, बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज और दफ्तर

उन्होंने बताया कि अभी और कुछ स्पा सेंटरों पर छापेमारी की जाएगी. एसएसपी ने कहा कि इस कारोबार में कुछ पुलिस वालों की संलिप्तता की बात सामने आने पर उनकी भूमिका की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि जांच में आरोप सही पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि जिन स्पा सेंटरों पर पुलिस ने छापेमारी की थी उन्हें सील कर दिया गया है. पुलिस की जांच जारी है.

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से)

Video: गुरुग्राम में डॉक्टर ने की पत्नी और बच्चों की हत्या



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement