यूपी: नोएडा STF को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट को बीते 30 अगस्त 2019 को महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई.

यूपी: नोएडा STF को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

50 हजार रुपए के इनामी बदमाश गिरफ्तार

खास बातें

  • नोएडा STF को मिली बड़ी सफलता
  • गौतमबुद्धनगर में बावरिया अपराधियों से मुठभेड़
  • 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश गिरफ्तार
यूपी :

एसटीएफ की नोएडा यूनिट को बीते 30 अगस्त 2019 को महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई. एसटीएफ टीम की थाना दादरी क्षेत्र, गौतमबुद्धनगर में बावरिया अपराधियों से मुठभेड़ हो गई जिसमें 50,000 रुपये के इनामिया अपराधी राखी, महेश, राहुल पुत्र धर्म सिंह, भाल सिंह निवासी एकरन आज़ादनगर थाना चिकसाना, भरतपुर सहित कुल 2 को गिरफ़्तार कर लिया. उल्लेखनीय है कि 8-9 नवंबर 2015 को ग्राम पाली डोगरा थाना मोगर्रा मथुरा में पूर्व ब्लाक प्रमुख के घर में डकैती डाली थी जिसमें घर की बुजुर्ग महिला के सर में सरिया मार के घायल कर दिया था और विरोध करने पर वादी के दो भाइयों को गोली मार कर घायल कर दिया. 

बिहार: महागठबंधन में CM पद पर अभी से घमासान, जीतन राम मांझी के बेटे ने कहा- मैं क्यों नहीं मुख्यमंत्री बन सकता...

आवाज़ सुनकर गांव वालों ने विरोध किया तो अंधाधुंध फ़ायर करते हुए लूटे हुए सामान के साथ भाग निकले और इस फ़ायरिंग में गांव के 3 पुरुष और कई महिलाओं को गोली लगी. इस संबंध में थाना स्थानीय पर केस क्राइम नम्बर 341/15 अंतर्गत धारा 395/397/307 आई.पी.सी. पंजीकृत हुआ जिसमें राखी पर 50,000 रुपये का ईनाम घोषित किया गया था.

इसके अतिरिक्त राखी 2009 से उत्तर प्रदेश और राजस्थान में अपराध कर रहा था पर कभी पुलिस पकड़ नहीं पाई थी. राखी भरतपुर राजस्थान के डकैती के आधा दर्जन मुक़दमे में वांछित है और इसपर भरतपुर राजस्थान से भी 5000 रुपये का ईनाम घोषित हो रखा है.

असम में NRC लिस्ट हुई जारी, 19.06 लाख लोग हुए बाहर, पढ़ें 10 बड़ी बातें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपराधियों के पास से 315 बोरे के 2 तमंचे, मार्कर, मास्क, लॉक कटर, लोहे की सरिया, एक मोटरसाइकिल, सर्जिकल ग्लव्ज़ मिले हैं. दोनों अभियुक्त आगरा और भरतपुर राजस्थान में घटना करने की तैयारी में थे.