BJP नेता व एक्ट्रेस जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट, अगली सुनवाई 20 अप्रैल को

दिग्गज अभिनेता और भाजपा नेता जयाप्रदा के खिलाफ रामपुर की एक अदालत ने 2019 के आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है.

BJP नेता व एक्ट्रेस जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट, अगली सुनवाई 20 अप्रैल को

दिग्गज अभिनेता और भाजपा नेता जयाप्रदा- फाइल फोटो

लखनऊ:

दिग्गज अभिनेता और भाजपा नेता जयाप्रदा के खिलाफ रामपुर की एक अदालत ने 2019 के आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है. इसकी अगली सुनवाई 20 अप्रैल को है. सुनवाई के दौरान जयाप्रदा गैर हाजिर रहने पर कोर्ट ने वारंट जारी किया. बताते चले कि लोकसभा चुनाव में रामपुर संसदीय सीट से बीजेपी की प्रत्याशी जयाप्रदा थीं. उसी दौरान उनपर आदर्श आचार संहिता का केस दर्ज हुआ था.

महाराष्ट्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर उद्धव ठाकरे आज अयोध्या में, राम जन्मभूमि मंदिर में करेंगे दर्शन

पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव के दौरान रैलियों में बयानबाजी के चलते कई बार समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और जयाप्रदा के बीच तीखी टिप्पणी हुई थी. गौरतलब है कि आजम खान और जया प्रदा के बीच टीका टिप्पणी की घटना कई बार हो चुकी है. लोकसभा चुनाव के दौरान ही आजम खान ने जया प्रदा पर जमकर निशाना साधा था. उस दौरान सांसद आजम खान (Azam Khan) ने अपनी प्रतिद्वंद्वी बीजेपी (BJP) नेत्री जया प्रदा (Jaya Prada) की तरफ आपत्तिजनक इशारा करते हुए कहा था कि अश्लीलता को सम्मान देने वाला समाज कभी आगे नहीं बढ़ सकता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मध्य प्रदेश के सियासी संकट पर बोले मुख्यमंत्री कमलनाथ- मेरे मंत्री बिकाऊ नहीं हैं

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रत्याशी जयाप्रदा को पराजित करने वाले आजम खान ने चुनाव के दौरान भी अपनी प्रतिद्वंद्वी पर अभद्र टिप्पणी की थी. इसकी वजह से चुनाव आयोग ने उनके चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे के लिए रोक लगा दी थी.