NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बह गया ऑयल टैंकर, नाव पलटने से कई लापता

वहीं एक दूसरी बड़ी घटना में  बिजनौर में ही गंगा में आज नाव पलट गई. हादसे के बाद नाव में सवार 12 लोगों को बचा लिया गया, जबकि 20 लोग अभी लापता हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बह गया ऑयल टैंकर, नाव पलटने से कई लापता

बिजनौर में बहा ऑयल टैंकर

नई दिल्ली: बिजनौर को उत्तराखंड से जोड़ने वाली सड़क पर पानी के तेज बहाव में एक तेल टैंकर बह गया. भारी बारिश की वजह से इस सड़क पर कई फुट पानी बह रहा है. एक टैंकर ड्राइवर ने इससे गुज़रने की कोशिश की, लोगों ने उससे मना भी किया लेकिन वो नहीं माना. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि बहते ट्रक से 3-4 लोगों के बच निकलने की खबर है. मिली जानकारी के मुताबिक हरिद्वार-बिजनौर मार्ग पर उफनती कोटावाली नदी में आज इंडियन ऑयल का एक टैंकर बह गया.मंडावली थाना प्रभारी राजीव त्यागी के अनुसार कोटावाली नदी में तेज बहाव के कारण पिछले कुछ दिनों से पुल पर छोटे वाहन ही गुजारे जा रहे थे. हरिद्वार से आये इंडियन ऑयल कंपनी के टैंकर को चालक ने पुल के नीचे बनी सड़क से गुजारने का प्रयास किया तो उफनती नदी में टैंकर बहने लगा. पुलिस ने लोगों की सहायता से चालक सहित टैंकर में सवार चार लोगों को सकुशल बचा लिया. प्रभारी के अनुसार नदी पर बने पुल पर फिलहाल आवागमन रोक दिया गया है. उन्होंने बताया कि पहाड़ों पर हो रही अत्यधिक बारिश से कोटावाली नदी रौद्र रूप लिए हुए है.

वीडियो में देखें कैसे बहा ट्रक
 

आंध्र प्रदेश : गौतमी नदी में पलटी 40 लोगों को ले जा रही नाव, 2 की मौत, 5 छात्र लापता

टिप्पणियां
वहीं एक दूसरी बड़ी घटना में  बिजनौर में ही गंगा में आज नाव पलट गई. हादसे के बाद नाव में सवार 12 लोगों को बचा लिया गया, जबकि 20 लोग अभी लापता हैं. पुलिस लापता लोगों की तलाश में जुटी है.  पुलिस ने बताया कि मंडावर थाना क्षेत्र में डैबलगढ़ और राजारामपुर गांवों के 32 महिला और पुरूष किसान नाव में सवार थे. ये सभी गंगा पार अपने खेतों से रोज की तरह आज दोपहर भी पशुओं के लिए चारा लेकर लौट रहे थे तभी गंगा में अचानक पानी का बहाव बढ़ने से नाव पलट गई. पुलिस के अनुसार गंगा के किनारे खड़े लोगों ने 12 ग्रामीणों को बचा लिया है, लेकिन 20 का अभी पता नहीं चल पाया. लापता किसानों की तलाश की जा रही है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement