NDTV Khabar

दूसरी शादी करने से बच्चों ने मना किया तो बुजुर्ग ने कर ली खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के थाना सीबीगंज क्षेत्र में 75 वर्ष के एक बुजुर्ग की शादी को लेकर अपने परिजनों से झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्से में आकर वृद्ध ने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दूसरी शादी करने से बच्चों ने मना किया तो बुजुर्ग ने कर ली खुदकुशी

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के थाना सीबीगंज क्षेत्र में 75 वर्ष के एक बुजुर्ग की शादी को लेकर अपने परिजनों से झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्से में आकर वृद्ध ने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.  काशीराम कॉलोनी के पास सनौआ में रहने वाले अरशद (75) कुछ दिनों से दूसरी शादी करने की जिद पर अड़े हुए थे. उनकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. उनके आठ बच्चों में पांच लड़के व तीन लड़कियां हैं.  सभी शादीशुदा हैं और उनके भी बच्चे हैं. 

यौन शोषण के आरोपी अरबपति शख्स ने चादर से लगाई फांसी, कभी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का था दोस्त

बुजुर्ग के दूसरी शादी करने की बात जब बच्चों को पता लगी तो लोक-लाज की दुहाई देकर पिता को समझाना चाहा, लेकिन अरशद नहीं माने. शादी को लेकर गुरुवार को भी परिवार में झगड़ा हुआ. गुस्से में आकर बीती देर रात अरशद ने पंखे से लटककर खुदकशी कर ली.  शुक्रवार सुबह परिजन जब जागे तो उन्हें घटना का पता चला. 


राखी पर मायके नहीं ले जाने से नाराज थी पत्नी, पहले बेटियों को पीटा और फिर उठा लिया यह कदम...

अरशद के साथ उनके तीन बेटे रहते थे, जबकि दो बेटे अन्य जगह रहते हैं. वही तीनों लड़कियों की शादी हो चुकी है. 0पुलिस निरीक्षक राजकुमार भारद्वाज ने बताया कि बुजुर्ग दूसरी शादी करना चाहते थे. पोस्टमार्टम में आत्महत्या की पुष्टि हुई है. 

टिप्पणियां

गुरुग्राम में डॉक्टर ने की पत्नी और बच्चों की हत्या​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement