योगी सरकार के मंत्री बोले- बुलंदशहर हिंसा BJP की साजिश, 2019 में वोट बैंक के चक्कर में करवा रही

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को कहा कि बहराइच से भाजपा सांसद सावित्रीबाई फुले का इस्तीफा देना बहुत सही निर्णय है.

योगी सरकार के मंत्री बोले- बुलंदशहर हिंसा BJP की साजिश, 2019 में वोट बैंक के चक्कर में करवा रही

बुलंदशहर हिंसा की तस्वीर

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को बुंदशहर हिंसा को बीजेपी की साजिश करार दिया और कहा कि बीजेपी 2019 में जीतने के लिए वोट बैंक के चक्कर में यह सब करवा रही है. राजभर ने कहा कि बहराइच से भाजपा सांसद सावित्रीबाई फुले का इस्तीफा देना बहुत सही निर्णय है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में सांसदों और विधायकों की सुनी नहीं जा रही है. ऐसे में उन्होंने जो निर्णय लिया है वह बिल्कुल ठीक है. बता दें कि बीते दिनों दलित नेता सावित्रीबाई फुले बीजेपी से इस्तीफा दिया था और यह आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी समाज को बांटने की कोशिश कर रही है.  

बुलंदशहर हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की मौत का आरोपी आर्मी जवान जीतू पुलिस हिरासत में: सूत्र

ओम प्रकाश राजभर ने कहा, "जब सांसद की बात अधिकारी नहीं सुनेगा तो क्या होगा. सांसद को जनता को जवाब देना पड़ता है. ऐसे में उनका निर्णय कहीं न कहीं बिलकुल उचित है." उन्होंने एक बार फिर बुलंदशहर की हिंसा को भाजपा की साजिश बताते हुए कहा कि 2019 में वोट बैंक के चक्कर में भाजपा यह सब करवा रही है.

रवीश कुमार का ब्लॉग: बुलंदशहर में क्या जानबूझकर माहौल बिगाड़ने की साजिश की गई?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजभर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आप को भी गठबंधन को लेकर कोई निर्णय लेना पड़े तो क्या करेंगें? उन्होंने कहा, "मैं स्वतंत्र हूं और भाजपा के साथ हूं. बीजेपी रखेगी तो रहूंगा, नहीं रखेगी तो नहीं रहूंगा. मैं किसी के खिलाफ नहीं बोलता बस सच बोलता हूं. अगर सपा, बसपा का गठजोड़ हुआ तो भाजपा के लिए मुश्किल होगी."


VIDEO: मेरे बेटे ने नहीं की इंस्पेक्टर की हत्या: जीतू की मां