NDTV Khabar

यूपी की शादी में प्‍लेट को लेकर हुई लड़ाई, एक की मौत और 4 घायल

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक शादी में ऐसा कोहराम मचा कि देखते ही देखते लात-घूसे चलने लगे. इस मारपीट में एक शख्‍स की मौत हो गई वहीं चार अन्‍य लोग घायल हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी की शादी में प्‍लेट को लेकर हुई लड़ाई, एक की मौत और 4 घायल

फाइल फोटो

खास बातें

  1. यह कहासुनी खाने में प्‍लेट की कमी को लेकर शुरू हुआ था
  2. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है
  3. बलिया के विक्रमपुर में बारात पहुंची थी
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बलिया में एक शादी में ऐसा कोहराम मचा कि देखते ही देखते लात-घूसे चलने लगे. इस मारपीट में एक शख्‍स की मौत हो गई वहीं चार अन्‍य लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि यह कहासुनी खाने में प्‍लेट की कमी को लेकर शुरू हुआ था. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

यूपी: 6 बच्चों की मां को पति ने फावड़े से काट डाला, पढ़ें क्‍या थी वजह

बताया जा रहा है कि बलिया के विक्रमपुर में बारात पहुंची थी. यहां पर प्‍लेट की कमी के चलते दो पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. यह कहासुनी देखते ही देखते इतनी बढ़ गई की दोनों पक्ष एक दूसरे को पीटने लगे. इसमें 20 साल के एक युवक की मौत हो गई वहीं चार अन्‍य लोग घायल हो गए. इस मामले में दारोगा नेनू यादव ने कहा कि बीते रात कुछ लोग शादी में शामिल होने आए और यहां पर खाने के लिए कुछ दिया जा रहा था. इस दौरान वहां बारातियों को खाने के लिए प्‍लेट कम पड़ गई. इसके बाद बहस शुरू हो गई. 

उन्‍होंने बताया इस झगड़े में पांच लोग घायल हो गए हैं जिनको पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उन्‍होंने बताया कि इस हादसे में 20 वर्षीय विशाल की मौत हो गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि विक्रमपुर के निवासी हरिकिशुन पटेल की बेटी की शादी थी और बारात सुखपुरा से आई थी.

टिप्पणियां
गुजरात: वडोदरा के स्कूल में 9वीं कक्षा के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, वॉशरूम में मिला शव

वहीं यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में एक विवाह समारोह में डीजे पर संगीत बजाने को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई. इस झड़प में नौ लोग घायल हो गए.  पुलिस ने बताया कि यह घटना कल रात बुढ़ाना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चंढेरी गांव में हुई. मंडल अधिकारी हरीराम यादव ने बताया कि इस मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया और 21 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 147, 148, 307, 332, 353, 186,504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement