NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : पुलिस जीप खाई में गिरी, एक सिपाही की मौत

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के रिसिया थाना क्षेत्र में एक पुलिस जीप डीसीएम को बचाने की कोशिश में अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. हादसे में एक सिपाही की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : पुलिस जीप खाई में गिरी, एक सिपाही की मौत

ये पुलिसकर्मी एक जगह दबिश डालकर आ रहे थे, तब यह हादसा हुआ (प्रतीकात्मक चित्र)

खास बातें

  1. तड़के दबिश देकर आ रही थी यह पुलिस पार्टी
  2. वापस आते समय जीप बेकाबू होकर खाई में गिरी
  3. घायलों में कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है
बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के रिसिया थाना क्षेत्र में एक पुलिस जीप डीसीएम को बचाने की कोशिश में अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. हादसे में एक सिपाही की मौत हो गई और कोतवाल सहित सात पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

नानपारा कोतवाल आलोक राव पुलिसकर्मियों के साथ सोमवार देर रात श्रावस्ती जनपद में दबिश देकर वापस नानपारा कोतवाली आ रहे थे। इसी क्रम में रिसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत अलियाबुलबुल के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई।

हादसे में जीप सवार नानपारा कोतवाल आलोक राव, दरोगा उमेश यादव, चालक असगर व सिपाहियों में रावत यादव, विजय यादव, संदीप यादव, सुभाष यादव गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों और पुलिस की सहायता से सभी को जिला अस्पताल बहराइच लाया गया, जहां डाक्टरों ने सिपाही जितेंद्र यादव को मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुनील सक्सेना, अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित व देहात कोतवाल, नगर कोतवाल, रिसिया थानाध्यक्ष सहित कई थानों के थानाध्यक्ष जिला अस्पताल पहुंचे.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement