NDTV Khabar

हमारी सरकार काम कर रही है, तो हमें जनता का समर्थन भी मिलना चाहिये : योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार यदि हर किसी के लिए बिना किसी भेदभाव के काम कर रही है तो उसे उसका श्रेय और जनता का समर्थन भी मिलना चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हमारी सरकार काम कर रही है, तो हमें जनता का समर्थन भी मिलना चाहिये : योगी

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सीएम योगी ने कहा कि यूपी सरकार बिना भेदभाव के काम कर रही है
  2. उन्होंने कहा कि हमें जनता का समर्थन भी मिलना चाहिये
  3. भदोही में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कही यह बात
भदोही: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार यदि हर किसी के लिए बिना किसी भेदभाव के काम कर रही है तो उसे उसका श्रेय और जनता का समर्थन भी मिलना चाहिए. योगी रविवार को भदोही जिले में 87 करोड़ रूपये की 106 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास के मौके पर ‘कार्पोरेट एक्सपो मार्ट’ को सम्बोधित कर रहे थे. उन्होंने भदोही में बंद पड़ी चीनी मिल को फिर से चालू करने की जगह यहां 1200 करोड़ की लागत से एक बायो फ्यूल प्लांट लगाने की घोषणा करते हुए कहा की इस संयंत्र से तीन लाख युवाओं को रोज़गार मिलेगा. इस संयंत्र को कूड़ा करकट, खर पतवार से चलाया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: मोदी के नेतृत्व में सुपर पावर बनेगा भारत, कांग्रेस को करनी चाहिए हार की तैयारी: योगी

टिप्पणियां
उन्होंने कहा की पांच सौ साल की विरासत कालीन को जीआई (जियोग्राफिकल इंडीकेशन) टैग मिलने के बाद प्रदेश सरकार इसे और आगे बढ़ाने के लिए अखिल भारतीय कालीन निर्माता संघ की मांग पर कालीन निर्यात को पांच प्रतिशत की सब्सिडी दिए जाने पर भी गंभीरता से विचार करेगी. उन्होंने कहा इसके साथ ही प्रदेश सरकार कालीन को बढ़ावा देने के लिए इसकी ब्रांडिंग भी करेगी. उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो भारतीय जनता पार्टी पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाते हैं उनसे पूछा जाना चाहिए कि उनकी सरकार में कितने दलितों को घर मिला, कितने को निजी शौचालय मिले, कितने को रोज़गार मिले तो जवाब शून्य मिलेगा और जब इनके कार्य शून्य हैं तो ये हितैषी नहीं हो सकते.

VIDEO: तीन हार के बाद योगी के CM बनाने के फैसले पर बड़ा सवाल
योगी ने कहा की हमारी सरकार बिना जाति और बिना किसी भेदभाव के काम करती है तो उसे समर्थन और जनता का आशीर्वाद भी मिलना चाहिए. उन्होंने नक्सली हमले में शहीद हुए जवान सुलभ उपाध्याय के नाम पर यहां एक स्मारक बनाने की घोषणा की.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement