NDTV Khabar

सपा की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक पर हमला, बजरंग दल पर लगाया आरोप, बोलीं- आज हिंदुत्व को करीब से देखा

समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक के उपर हमला किया गया है. पंखुड़ी पाठक ने आरोप लगाया कि बजरंग दल के सदस्यों ने शनिवार को उन पर हमला किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपा की पूर्व  प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक पर हमला, बजरंग दल पर लगाया आरोप, बोलीं- आज हिंदुत्व को करीब से देखा

पंखुड़ी पाठक पर बजरंग दल का हमला

खास बातें

  1. पंखुड़ी पाठक पर अलीगढ़ में हमला.
  2. सपा की पूर्व प्रवक्ता रह चुकी हैं पंखुड़ी.
  3. बजरंग दल पर लगाया हमले का आरोप.
नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक के उपर हमला किया गया है. पंखुड़ी पाठक ने आरोप लगाया कि बजरंग दल के सदस्यों ने शनिवार को उन पर हमला किया. इस संदर्भ में पंखुड़ी ने ट्वीट किया कि बजरंग दल ने हमला किया. पहले उन्होंने हमें भड़काने का प्रयास किया लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो उन्होंने हमला कर दिया. हमला पूर्व नियोजित था. क्या उत्तर प्रदेश पुलिस, योगी आदित्यनाथ और पुलिस महानिदेशक में इन लोगों को गिरफ्तार करने की हिम्मत है. बता दें कि बीते दिनों पंखुड़ी ने सपा के प्रवक्ता पद से अपना नाता तोड़ लिया था. 

अखिलेश सरकार की सुस्ती के चलते यूपी में करोड़ों लोगों को नहीं मिला घर : बीजेपी का आरोप

उन्होंने अतरौली से लौटकर संवाददाताओं से कहा कि उन पर और उनकी टीम के कम से कम तीन सदस्यों पर कथित रूप से हमला किया गया. हमला कथित बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया, जिसमें हम घायल हो गये. हमला पुलिस की मौजूदगी में किया गया और उनकी कारों पर पथराव भी किया गया. पंखुडी ने कहा कि हमें दोबारा अतरौली ना आने की धमकी दी गयी. हम इस मामले की सूचना अलीगढ पुलिस को नहीं दे रहे हैं क्योंकि हमें उस पर भरोसा नहीं रह गया. हम दिल्ली लौट रहे हैं और आगे की कार्रवाई वहीं तय करेंगे.


अखिलेश यादव ने कहा, जनता के बीच दोबारा जाकर विश्वास जीतें सपा कार्यकर्ता

पंखुड़ी पाठक ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा- ''आज ‘हिंदुत्व’ को क़रीब से देखा .. जब अपनी राजनीति के लिए एक भगवाधारी भीड़ ने एक हिन्दू लड़की और कई हिन्दू लड़कों पर जानलेवा हमला किया. इनका हिंदुत्व इनकी राजनीति तक सीमित है. बाक़ी हर हिन्दू इनके लिए बस शिकार है जिसकी हत्या यह अपने राजनैतिक फ़ायदे के लिए कर सकते हैं.''
 


उन्होंने कहा कि कथित पुलिस मुठभेड़ में मारे गये लोगों के परिवारों से मिलने का हमारा मकसद सिर्फ यही था कि हम पता लगा सकें कि मानवीय आधार पर उन्हें किसी उत्पीड़न का सामना तो नहीं करना पड़ रहा है. कई बार प्रयास करने के बाद जिले का कोई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो पाया. 
टिप्पणियां

इस बीच, विश्व हिन्दू परिषद  (पश्चिमी उत्तर प्रदेश) के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने आरोपों को पूरी तरह झूठ और निराधार करार दिया है.  बजरंग दल विश्व हिन्दू परिषद का युवा प्रकोष्ठ है.  (इनपुट भाषा से)

VIDEO: कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर धमकी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement