NDTV Khabar

फोन पर मिली ट्रेन में बम की सूचना, मचा हड़कम्प

सामान्य श्रेणी के तीन डिब्बों को अलग कर दिया गया और उसमें सफर कर रहे लोगों को दूसरे डिब्बों में समायोजित करके करीब एक घंटे बाद रेलगाड़ी को रवाना कर दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फोन पर मिली ट्रेन में बम की सूचना, मचा हड़कम्प

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. मूरी एक्सप्रेस की सामान्य बोगी में बम की बात कही गई थी.
  2. रेलवे पुलिस द्वारा ली गई डिब्बों की तलाशी में कोई विस्फोटक नहीं मिला.
  3. बम होने की सूचना से हड़कम्प मच गया था.
कौशाम्बी (उत्तर प्रदेश):

मूरी एक्सप्रेस की सामान्य बोगी में शुक्रवार को बम होने की सूचना से हड़कम्प मच गया. पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने यहां बताया कि सिराथू रेलवे स्टेशन मास्टर को किसी ने फोन करके जम्मू तवी से हटिया जाने वाली मूरी एक्सप्रेस के किसी जनरल डिब्बे में बम रखा होने की सूचना दी थी. उन्होंने बताया कि अपराह्न करीब साढ़े 12 बजे जब ट्रेन सिराथू स्टेशन से गुजरने वाली थी. ठहराव नहीं होने के बावजूद रेलगाड़ी को स्टेशन पर रुकवा लिया गया. सामान्य श्रेणी के तीन डिब्बों को अलग कर दिया गया और उसमें सफर कर रहे लोगों को दूसरे डिब्बों में समायोजित करके करीब एक घंटे बाद रेलगाड़ी को रवाना कर दिया गया.

यह भी पढ़ें : नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बम की खबर से मचा हड़कंप, सुरक्षा और बढ़ाई गई


गुप्ता ने बताया कि स्थानीय राजकीय रेलवे पुलिस द्वारा ली गई डिब्बों की तलाशी में कोई विस्फोटक नहीं मिला. बहरहाल, एहतियात के तौर पर इलाहाबाद से बम निरोधक दस्ता बुलाया गया है.

टिप्पणियां

VIDEO : नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बम की खबर​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement