NDTV Khabar

यूपी : MRI रूम में पिस्टल लेकर पहुंच गया मंत्री का गनर, अस्पताल को हुआ लाखों का नुकसान

मंत्री सत्यदेव पचौरी का गनर एमआरआई रूम में पिस्टल लेकर चला गया. एमआरआई मशीन की मैग्नेटिक फील्ड ने पिस्टल अंदर खींच ली और पिस्टल मशीन में चिपक गई.

4344 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. मंत्री सत्यदेव पचौरी का लखनऊ के अस्पताल में होनी था MRI जांच
  2. मंत्री का गनर पिस्टल लेकर MRI रूम में पहुंच गया
  3. मशीन को ठीक होने में 10 दिन का वक्त लग सकता है, इस पर मोटी रकम खर्च होगी
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री के वीआईपी कल्चर की वजह से लखनऊ में मरीजों के लिए मुसीबत खड़ी हो गई. शुक्रवार को यूपी के खादी ग्रामोद्योग मंत्री सत्यदेव पचौरी लखनऊ के लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज कराने गए थे.

डॉक्टरों ने उनके सिर के एमआरआई की सलाह दी, जिसके बाद मंत्री पचौरी को एमआरआई रूम में लाया गया. उसी दौरान मंत्री का गनर पिस्टल लेकर कमरे के अंदर चला गया. जैसे ही मंत्री का गनर अंदर गया एमआरआई मशीन की मैग्नेटिक फील्ड ने पिस्टल अंदर खींच ली और पिस्टल मशीन में चिपक गई.

इसके बाद मशीन ने काम करना बंद कर दिया, जिससे मरीजों को काफी परेशानी हो रही है. सूत्रों के मुताबिक मशीन को ठीक करने में करीब 10 दिन लग जाएंगे और इसको ठीक करने में कई लाख रुपये का ख़र्च आएगा.

एमआरआई रूम में लोहे की बनी कोई भी चीज साथ ले जाना मना है. बताया जा रहा है कि अस्पताल के कर्मचारियों ने गनर को रोकने की कोशिश की, तो वह भड़क गया और मना करने केे बावजूद अंदर चला गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement