NDTV Khabar

पीएम मोदी आज से दो दिन के लखनऊ दौरे पर, कई करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

मोदी 28 जुलाई को प्रदेश की 3,800 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित इस कार्यशाला के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास योजना में अच्छा काम करने वालों को पुरस्कार दिया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी आज से दो दिन के लखनऊ दौरे पर, कई करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

पीएम मोदी ( फाइल फोटो )

लखनऊ:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के दो दिन दौरे पर पहुंचेंगे. यहां वह 3,800 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे.  उत्तर प्रदेश की राजधानी में शुक्रवार से स्मार्ट सिटी, अमृत योजना व प्रधानमंत्री आवास योजना की तीसरी वर्षगांठ के मौके पर दो दिवसीय कार्यशाला भी है जिसमें देश भर के स्मार्ट सिटी मिशन में चयनित 100 शहरों के मेयर व अफसर शामिल होंगे.  मोदी 28 जुलाई को प्रदेश की 3,800 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित इस कार्यशाला के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास योजना में अच्छा काम करने वालों को पुरस्कार दिया जाएगा.  

मिर्जापुर में बोले पीएम मोदी: पिछली सरकारों की वजह से 300 करोड़ की योजना में लगे साढ़े तीन हजार करोड़ रुपये


इसके बाद प्रधानमंत्री आवास योजना, अमृत व स्मार्ट सिटी मिशन योजना के अलग-अलग पैनल डिस्कशन एक-साथ चलेंगे. इसमें देशभर से आए अधिकारी अपने-अपने यहां के अच्छे प्रोजेक्ट के बारे में बताएंगे. इस कार्यशाला में करीब 1400 से अधिक मेहमान हिस्सा ले रहे हैं.

पार्वती नदी पर पुल की आस कब पूरी होगी?​

टिप्पणियां

कार्यशाला में आज प्रधानमंत्री शामिल होंगे. वह प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को धनराशि वितरित करेंगे.  इसके बाद प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से सीधी बात करेंगे. प्रधानमंत्री इन योजनाओं में अच्छा काम करने वालों को सम्मानित भी करेंगे. स्मार्ट सिटी में भी अच्छा काम करने वाले तीन शहरों के अफसरों को भी सम्मानित करेंगे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement