NDTV Khabar

PM मोदी के प्रशंसक ने भगवान हनुमान को चढ़ाया 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट, क्या है वजह?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 69वां जन्मदिन (PM Modi's 69th birthday) है और इस मौके पर वह गुजरात जाएंगे. वहां पीएम मोदी पूरी क्षमता में भर चुके नर्मदा नदी पर बने बांध सरदार सरोवर का जायजा लेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी के प्रशंसक ने भगवान हनुमान को चढ़ाया 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट, क्या है वजह?

वाराणसी स्थित पीएम मोदी के एक प्रशंसक ने संकटमोचन मंदिर में चढ़ाया सोने का मुकुट

खास बातें

  1. PM मोदी के प्रशंसक का अनोखा संकल्प
  2. भगवान हनुमान को चढ़ाया सोने का मुकुट
  3. सोने के मुकुट का वजन है 1.25 किलो
उत्तर प्रदेश:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 69वां जन्मदिन (PM Modi's 69th birthday) है और इस मौके पर वह गुजरात जाएंगे. वहां पीएम मोदी पूरी क्षमता में भर चुके नर्मदा नदी पर बने बांध सरदार सरोवर का जायजा लेंगे. प्रधानमंत्री इससे पहले अपनी वयोवृद्ध मां हीरा बेन का आशीर्वाद लेने के लिए उनके पास जाएंगे. फिलहाल इस सबके बीच पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के एक प्रशंसक ने कुछ ऐसा अनोखा संकल्प पूरा किया, जिसके बारे में जानकर आप भी थोड़े हैरान हो जाएंगे. जी हां, सोमवार को बनारस के संकटमोचन मंदिर में भगवान हनुमान को सोने का मुकुट चढ़ाया.

पीएम नरेंद्र मोदी आज लबालब भर चुके सरदार सरोवर बांध पर मनाएंगे अपना 69 वां जन्मदिन

पीएम मोदी के प्रसंशक अरविंद सिंह ने सोमवार को वाराणसी के संकटमोचन मंदिर में 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट चढ़ाया. उनके जन्मदिन के मौके पर अरविंद ने कहा, ''लोकसभा चुनाव से पहले मैंने संकल्प लिया था कि यदि मोदी जी दूसरी बार सरकार बनाती है तो भगवान हनुमान को 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट चढ़ाऊंगा.''


मोदी सरकार के तीन दिग्गज अधिकारियों के कामों का हुआ बंटवारा, पीके मिश्रा, डोभाल और सिन्हा के कंधों पर होंगी ये जिम्मेदारियां

टिप्पणियां

बता दें, पीएम मोदी के जन्मदिन पर केवाडिया में 'नमामि देवी नर्मदा महोत्सव' आयोजित किया जाएगा. इस महोत्सव में वे भाग लेंगे. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी पीएम के जन्मदिन पर देश भर में सेवा सप्ताह मना रही है. इसके तहत देश भर में कई आयोजन होंगे. वह नर्मदा जिले में सरदार सरोवर बांध का जायजा लेंगे. इस बांध का जलस्तर अपनी पूरी क्षमता पर पहुंचकर 138.68 मीटर हो गया है. इस मौके पर समूचे बांध को सजाया गया है. इस बांध का उद्घाटन पीएम मोदी ने 17 सितंबर, 2017 को किया था.

Video: पीएम मोदी ने कूड़ा बीनने वालों के साथ मिलकर कचरे से अलग की प्लास्टिक



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement