PM मोदी को भेजा था बेटी की शादी का न्योता, वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री ने की रिक्शा चालक पिता से मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 16 फरवरी को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में थे. पीएम मोदी ने बनारस की जनता को 1200 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी.

PM मोदी को भेजा था बेटी की शादी का न्योता, वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री ने की रिक्शा चालक पिता से मुलाकात

पीएम मोदी ने रिक्शा चालक मंगल केवट से मुलाकात की.

खास बातें

  • रिक्शा चालक ने भेजा था बेटी की शादी का कार्ड
  • वाराणसी दौरे पर पीएम मोदी ने की मुलाकात
  • 'स्वच्छ भारत' अभियान में योगदान पर भी सराहा
वाराणसी:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 16 फरवरी को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में थे. पीएम मोदी ने बनारस की जनता को 1200 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी. वाराणसी में उन्होंने रिक्शा चालक मंगल केवट से भी मुलाकात की. मंगल केवट वहीं रिक्शा चालक हैं, जिन्होंने प्रधानमंत्री को अपनी बेटी की शादी में आमंत्रित किया था. पीएम ने उनसे मुलाकात कर परिवार का हाल-चाल जाना. साथ ही प्रधानमंत्री ने 'स्वच्छ भारत' अभियान में मंगल केवट के योगदान को लेकर उनकी सराहना की.

मंगल केवट की बेटी की शादी पर पीएम मोदी ने पत्र भेजकर उन्हें शुभकामनाएं दी थीं. प्रधानमंत्री का पत्र पाकर केवट परिवार फूले नहीं समा रहा है. मंगल केवट ने इस बारे में कहा, 'हमने पहला निमंत्रण पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को भेजा था. मैं खुद शादी का कार्ड लेकर दिल्ली गया था और पीएमओ को सौंपा था. 8 फरवरी को हमें मोदी जी की ओर से बधाई पत्र मिला. हम पत्र पाकर बेहद उत्साहित हो गए थे.'

PM नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई तो अरविंद केजरीवाल बोले- काश, आप आ पाते...

मंगल केवट और उनकी पत्नी रेनू देवी ने पीएम के वाराणसी दौरे पर उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी. जिसके बाद उन्होंने रविवार को प्रधानमंत्री से मुलाकात की. बताते चलें कि पीएम मोदी से प्रेरित होकर ही मंगल केवट ने अपने गांव में गंगा नदी की सफाई का जिम्मा उठाया. पीएम मोदी ने 'स्वच्छ भारत' अभियान और गंगा नदी की सफाई को लेकर मंगल की तारीफ की.

Newsbeep

VIDEO: CAA, NRC पर बोले पीएम मोदी, 'तमाम दबाव के बावजूद हम अपने फैसले के साथ खड़े हैं और खड़े रहेंगे'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com