चकरोड की पैमाइश करने गई प्रशासनिक टीम पर हमला, 3 गिरफ्तार

मैनाठेर के उप निरीक्षक अरफान अली को हाथ पर दरांती लग जाने से काफी चोट आई. साथ ही सिपाही अंकित त्यागी और सुदेश भी घायल हो गए.

चकरोड की पैमाइश करने गई प्रशासनिक टीम पर हमला, 3 गिरफ्तार

लिस ने तत्परता दिखाते हुए हमलावर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें एक महिला भी शामिल है. ( प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  • मैनाठेर थाना इलाके की घटना
  • चकरोड की पैमाइश करने गई थी टीम
  • महिला सहित 3 लोग गिरफ्तार
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की मैनाठेर थाना क्षेत्र में बुधवार को चकरोड की पैमाइश करने गई प्रशासनिक और पुलिस टीम पर जानलेवा हमला किया गया.  इस मामले में पुलिस ने महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गोवर्धनपुर ग्राम में ब्रजेश कुमार शर्मा ने शिकायत की थी कि राजपाल सिंह और उसके परिजनों ने चकरोड को तोड़कर उस पर अवैध रूप से कब्जा किया है. शिकायती पत्र मिलने के बाद मामले का निस्तारण करने बुधवार को प्रशासनिक और पुलिस टीम पहुंची थी. 

इस दौरान लेखपाल शहबाज आलम ने जैसे ही पैमाइश शुरू की, तभी मौके पर ही मौजूद राजपाल, राजाराम व कुमारी रीना ने दरांती और फावड़े से लेखपाल शहनवाज एवं पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. इस हमले के बाद थाना मैनाठेर के उप निरीक्षक अरफान अली को हाथ पर दरांती लग जाने से काफी चोट आई. साथ ही सिपाही अंकित त्यागी और सुदेश भी घायल हो गए. इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हमलावर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें एक महिला भी शामिल है. पुलिस ने इनके कब्जे से दरांती और फावड़ा बरामद कर तीनों को जेल भेज दिया है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com