Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्तर प्रदेश : लूट की साजिश रचते 6 बदमाश गिरफ्तार

पूछताछ में अभियुक्तों ने जनपद बुलंदशहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों से विभिन्न दुकानों व बिजली के तार, ट्रासंफारमर वगैरह चोरी करने करने की आधा दर्जन घटनाओं में शामिल होने की बात मानी है

उत्तर प्रदेश : लूट की साजिश रचते 6 बदमाश गिरफ्तार

अभियुक्तों के कब्जे से 2 तमंचे 315 बोर, एक गैस कटर, ट्रांसफारमर खोलने के उपकरण, गैस सिलेंडर व 3 मोटरसाइकिलें बरामद हुईं. (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  • लूट की साजिश रचते छह बदमाशों को गिरफ्तार
  • ट्रासंफारमर लूट की योजना बना रहे थे बदमाश
  • ये सभी 6 बदमाश हापुड़ के रहने वाले
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में थाना कोतवाली नगर इलाके से पुलिस ने लूट की साजिश रचते छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 17/18 जून की रात थाना कोतवाली नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर अगौता रोड बिजली घर के पास से ट्रासंफारमर लूट की योजना बनाते 6 बदमाशों मनोज, डब्बू, बाबी, भारत, अंकुर व दिनेश को गिरफ्तार किया गया. ये सभी हापुड़ के रहने वाले हैं. गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 2 तमंचे 315 बोर, एक गैस कटर, ट्रांसफारमर खोलने के उपकरण, गैस सिलेंडर व 3 मोटरसाइकिलें बरामद हुईं.

पूछताछ में अभियुक्तों ने जनपद बुलंदशहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों से विभिन्न दुकानों व बिजली के तार, ट्रासंफारमर वगैरह चोरी करने करने की आधा दर्जन घटनाओं में शामिल होने की बात मानी है जिसके संबंध में छानबीन की जा रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)