NDTV Khabar

पूर्वोत्तर राज्यों की लड़कियों को  देह व्यापार  के धकेलने वाले एक गिरोह का नोएडा में पर्दाफाश

सेक्टर-39 पुलिस ने कार में बैठे तीनों आरोपियों को पकड़ लिया. आरोपियों की पहचान ओंकार, समीर उर्फ मकसूद और अनूप के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि इस गिरोह में शामिल महिला मोनिका फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्वोत्तर राज्यों की लड़कियों को  देह व्यापार  के धकेलने वाले एक गिरोह का नोएडा में पर्दाफाश

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: नौकरी का झांसा देकर पूर्वोत्तर राज्यों की लड़कियों को  देह व्यापार  के धकेलने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर नोएडा पुलिस ने उसके तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है. नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कल रात 15 वर्षीय एक युवती बदहवास हालत में है. सदरपुर कॉलोनी के पास पुलिस को मिली. बातचीत करने पर उसने पुलिस को बताया कि तीन लोग उसे कार में बैठाकर जबरन देह व्यापार कराने ले जा रहे थे.

गुडगांव में देह व्यापार के आरोप में नौ महिलाएं गिरफ्तार, थाईलैंड की चार महिलाएं भी शामिल

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सेक्टर-39 पुलिस ने कार में बैठे तीनों आरोपियों को पकड़ लिया. आरोपियों की पहचान ओंकार, समीर उर्फ मकसूद और अनूप के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि इस गिरोह में शामिल महिला मोनिका फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.


वीडियो : जिस्मफरोश के दल-दल में फंसी लड़की की दर्दनाक कहानी

सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि मोनिका किशोरी को दिल्ली में नौकरी दिलवाने के बहाने असम से लेकर आयी थी. यहां मोनिका ने किशोरी को ओंकार, समीर और अनूप के हवाले कर दिया.


इनपुट : भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement