बनारस में दरोगा की करतूत से पुलिस हुई शर्मशार, एसएसपी ने किया सस्पेंड

वाराणसी के शिवपुर पुलिस स्टेशन में तैनात दरोगा वरुण कुमार शाही ने सड़क के किनारे खड़े एक भुट्टा विक्रेता का ठेला पलट दिया

बनारस में दरोगा की करतूत से पुलिस हुई शर्मशार, एसएसपी ने किया सस्पेंड

प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी:

मानवता को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से आई है. यहां के शिवपुर पुलिस स्टेशन में तैनात एक दरोगा ने लॉकडाउन के दौरान सड़क के किनारे खड़े एक भुट्टा विक्रेता का ठेला पलट दिया. दरोगा की गुंडागर्दी की यह तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. घटना की हर तरफ हो रही निंदा को देखते हुए एसएसपी अमित पाठक ने आरोपी दारोगा को फ़ौरन सस्पेंड कर दिया है. साथ ही उसके खिलाफ अब विभागीय कार्रवाई की भी तैयारी चल रही है.

Newsbeep

आरोपी दारोगा का नाम वरुण कुमार शाही है. 46 सेकंड के वायरल वीडियो में दारोगा सड़क के किनारे भुट्टे का ठेला लगा देख भड़क उठता है और बाइक से उतरकर ठेले के नजदीक पहुंचता है. उसका रुख भांपते हुए फल विक्रेता डर से दूर खड़ा हो जाता है. गुस्से में दारोगा ठेले पर रखे भुट्टों को अपने हाथों से इधर-उधर फेंकने लगता है. जब थक गया तो पूरा ठेला ही पलट दिया. पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी पूरी हरकत कैद हो गई और शाम होते-होते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद एसएसपी अमित पाठक ने मामले का संज्ञान लिया और जांच कराई. मामला सही साबित होने पर दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया. आरोपी दारोगा पहले भी सुर्खियों में रहा है. इलाके में उसकी दबंगई के किस्से आम थे. लेकिन लाचार लोगों के पास सिर्फ जुर्म सहने के कोई दूसरा विकल्प नहीं था.