NDTV Khabar

घुटनों के बल बैठकर पुलिस अधिकारी ने लिया योगी आदित्यनाथ से आशीर्वाद, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

लेकिन इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से नई बहस शुरू हो गई है कि क्या पुलिस की वर्दी पहनकर इस अधिकारी को ऐसा करना चाहिये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घुटनों के बल बैठकर पुलिस अधिकारी ने लिया योगी आदित्यनाथ से आशीर्वाद, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

सीओ प्रवीण कुमार सिंह ने फेसबुक पर शेयर की हैं ये तस्वीरें

खास बातें

  1. गोरखपुर में तैनात है पुलिस अधिकारी
  2. गुरु पूर्णिमा पर लिया आशीर्वाद
  3. सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी
गोरखपुर:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में तैनात एक पुलिस अधिकारी की सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ तस्वीरें इस समय चर्चा का केंद्र बनी हुई है. इन तस्वीरों में से एक में यह पुलिस अधिकारी सीएम योगी जो कि गोरखनाथ मंदिर के मंहत भी, के सामने घुटनों के बल बैठकर हाथ जोड़े हुये है. वहीं दूसरी तस्वीर में सीएम योगी पुलिस अधिकारी के माथे पर तिलक लगा रहे हैं. इस अधिकारी का नाम प्रवीण कुमार सिंह है जिन्होंने खुद भी फेसबुक पर यह तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में प्रवीण कुमार सिंह, सीएम योगी को माला पहना रहे हैं. आपको बता दें कि प्रवीण कुमार इस समय गोरखपुर के गोरखनाथ इलाके में सर्किल ऑफिसर हैं और उनके जिम्मे कई पुलिल स्टेशन हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुये प्रवीण कुमार सिंह ने फेसबुक पर लिखा है कि वह गुरु पूर्णिमा के मौके पर सीएम से नहीं गोरखनाथ मंदिर के महंत से आशीर्वाद ले रहे हैं. साथ ही फोटो के साथ लिखा है 'फिलिंग ब्लिस्ड'.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, राहुल गांधी मुझसे गले मिलने से पहले दस बार सोचेंगे..


s103e2n8

लेकिन इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से नई बहस शुरू हो गई है कि क्या पुलिस की वर्दी पहनकर इस अधिकारी को ऐसा करना चाहिये. फेसबुक और ट्विटर पर इसके पक्ष और विपक्ष हर तरह से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कई लोगों का कहना है कि इससे कई दूसरे धर्मों से संबंध रखने वाले अधिकारी भी वर्दी में ही धार्मिक गतिविधियों में हिस्सा लेने लगेंगे. वहीं कुछ कहना है पांच मिनट के लिये वर्दी बदलने की जरूरत नहीं है. 
 

10v0ckkg
टिप्पणियां

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली में ही इस तरह के विवाद के बाद एक पुलिस के एसएचओ को निलंबित कर दिया गया था. जहां एक साध्वी से यह पुलिस अधिकारी आशीर्वाद ले रहा था.

मदरसों में ड्रेस कोड पर यूपी सरकार का यू-टर्न​

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement