NDTV Khabar

योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस पर हमला - वोट बैंक की चिंता करने वाले इजराइल की यात्रा नहीं करना चाहते थे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अब देश की चिन्ता करने वाले लोग सरकार में आए हैं.

14 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस पर हमला - वोट बैंक की चिंता करने वाले इजराइल की यात्रा नहीं करना चाहते थे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले से भारत के राजनेताओं में अमेरिका जाने की उत्सुकता रहती थी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि वोट बैंक की चिन्ता करने वाले लोग इजराइल की यात्रा नहीं करना चाहते थे बल्कि उनमें अमेरिका जाने की उत्सुकता रहती थी लेकिन अब देश की चिन्ता करने वाले लोग सरकार में आये हैं इसलिए देश की प्रगति की चिन्ता की जा रही है .

योगी ने यहां उदय माहूरकर लिखित पुस्तक 'मार्च विद ए बिलियन : एनालाइजिंग नरेन्द्र मोदी गवर्नमेण्ट ऐट मिड टर्म ' का लोकार्पण करते हुए कहा, "सभी पिछले दिनों से प्रधानमंत्री की अमेरिका और इजराइल यात्रा के बारे देख रहे हैं. पहले से भारत के राजनेताओं में अमेरिका जाने की उत्सुकता रहती थी लेकिन कोई इजराइल की यात्रा नहीं करना चाहता था. सबको अपने अपने वोट बैंक की चिंता रहती थी लेकिन देश की चिंता करने वाले लोग अब सरकार में आए हैं इसलिए अब देश की प्रगति की चिंता की जा रही है."

उन्होंने कहा, "भगवाकरण का आरोप लगाने वाले वे लोग हैं जो सुबह के सूरज की लालिमा नहीं देख पाते है क्योंकि हम पर आरोप लगाने वालों की सुबह दोपहर में होती हैं. ऐसे लोगों की परवाह करने से देश प्रगति नहीं करता है बल्कि देश के विकास के लिए जो रंग चाहिए वह हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्री मोदी ने करके दिखाया है."

योगी ने कहा कि उदय माहुरकर द्वारा लिखी पुस्तक प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों के लिए के लिए पठनीय है तथा सभी डिग्री कालेजों के पुस्तकालयों में यह पुस्तक होनी चाहिए ताकि देश के लोगो को अद्भुत व्यक्तित्व के धनी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली तथा विकास की दृष्टि से प्रेरणा मिल सके.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement