NDTV Khabar

प्रशांत भूषण ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दी यह चुनौती तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से तुरंत मिला जवाब

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रशांत भूषण ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दी यह चुनौती तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से तुरंत मिला जवाब

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ...

खास बातें

  1. स्वराज इंडिया के संस्थापक प्रशांत भूषण ने एक ट्वीट कर योगी पर हमला बोला.
  2. हमला योगी आदित्यनाथ सरकार में फिर सक्रिय हुए एंटी रोमियो स्क्वॉड पर किया.
  3. बीजेपी के प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा ने उन्हें जवाब देने में देरी नहीं की.
नई दिल्ली:

पूर्व आम आदमी पार्टी के नेता और संस्थापक, अब स्वराज इंडिया के संस्थापक प्रशांत भूषण ने एक ट्वीट कर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला किया है. उन्होंने यह हमला योगी आदित्यनाथ सरकार में फिर सक्रिय हुए एंटी रोमियो स्क्वॉड पर किया और इसी के जरिए उन्होंने यूपी की योगी सरकार को घेरा है.

अपने ट्वीट के जरिए प्रशांत भूषण ने कहा है कि रोमियो ने केवल एक महिला को प्यार किया था जबकि कृष्ण प्रसिद्ध छेड़बाज थे. क्या आदित्यनाथ के अंदर हिम्मत है कि वह अपने निगरानी दल के सदस्यों को एंटी-कृष्ण स्क्वॉड बोलेंगे.
 

prashant bhushan
(स्वराज इंडिया के संस्थापक प्रशांत भूषण)

 


प्रशांत भूषण के ऐसा करने के बाद बीजेपी के प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा ने उन्हें जवाब देने में देरी नहीं की. संबित पात्रा ने प्रशांत भूषण के अंग्रेजी में किए ट्वीट का हिंदी में जवाब दिया. पात्रा ने कहा कि प्रशांत भूषण को कृष्ण को समझने के लिए कई जन्म लेने पड़ेंगे. उन्होंने प्रशांत भूषण द्वारा कृष्ण पर टिप्पणी पर ऐतराज जताते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि वह कितनी आसानी से कृष्ण को राजनीति में घसीट लाए हैं. संबित पात्रा ने आगे कहा कि यह बहुत ही दुख की बात है.
 

sambit patra
(बीजेपी प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा)
 
संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में कहा, 'कृष्ण को समझने में कई जन्म लेने पड़ेंगे. कितने आसानी से कृष्ण को राजनीति में घसीट लाए. दुःख की बात है.'
टिप्पणियां

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में हाल में संपन्न चुनावों में बीजेपी को प्रचंड बहुत मिला है और इसके बाद योगी आदित्यनाथ की ताजपोशी हुई. जब से राज्य में बीजेपी को जीत मिली उत्तर प्रदेश पुलिस के रंग बदल गए हैं. पुलिस ने अपने आप ही एंटी रोमियो दस्ता सक्रिय हुआ अलग अलग शहरों में लड़कियों के स्कूल कॉलेजों के बाहर और प्रमुख बाजारों में मौजूद शोहदों पर कार्रवाई शुरू हो गई. पुलिस ने कई पार्कों में बैठे जोड़ों पर भी सख्ती जिसका कई लोगों ने विरोध किया है.

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement