NDTV Khabar

बापू की प्रतिमा तोड़ने पर बिफरीं प्रियंका गांधी, कहा- मूर्ति तोड़ने वाले कायरों...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के जालौन में महात्मा गांधी की मूर्ति तोड़ने वालों को आड़े हाथों लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बापू की प्रतिमा तोड़ने पर बिफरीं प्रियंका गांधी, कहा- मूर्ति तोड़ने वाले कायरों...

प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के जालौन में महात्मा गांधी की मूर्ति तोड़ने वालों को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्य में संलिप्त लोग इन महापुरुषों की महानता का एक अंश भी हिला-डुला नहीं सकते. दरअसल, जालौन के गांधी इंटर कॉलेज में शुक्रवार सुबह महात्मा गांधी की एक मूर्ति को अज्ञात लोगों ने तोड़ दिया था. प्रियंका ने ट्विटर पर घटना के संबंध में रोष जताते हुए कहा, "कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश में बी.आर. अंबेडकर की मूर्ति को कुछ अज्ञात तत्वों ने तोड़ दिया था. अब जालौन में गांधीजी की मूर्ति को तोड़ दिया गया है."

उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, "मूर्ति तोड़ने वाले कायरों, जीवन में यही तुम्हारी उपलब्धि है कि रात के अंधेरे में छिपकर तुम देश के इन महापुरुषों अपमान करते हो. लेकिन तुम इन महापुरुषों की मूर्तियों पर हमला करके इनकी महानता का एक अंश भी हिला-डुला नहीं सकते." कांग्रेस नेता के अनुसार, इंटर कॉलेज में महात्मा गांधी की मूर्ति का अनावरण पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने किया था.


टिप्पणियां



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement