NDTV Khabar

प्रियंका गांधी बोलीं- UP पुलिस जनता को परेशान कर रही है, लेकिन सरकार के कान पर...

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने आरोप लगाया कि राज्य की पुलिस जनता को परेशान कर रही है लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी बोलीं- UP पुलिस जनता को परेशान कर रही है, लेकिन सरकार के कान पर...

प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. यूपी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी
  2. खराब कानून व्यवस्था को लेकर साधा निशाना
  3. कहा, सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही
नई दिल्ली :

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि राज्य की पुलिस जनता को परेशान कर रही है लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही. उन्होंने राज्य के प्रतापगढ़ की एक घटना का हवाला देते हुए ट्वीट किया, 'उप्र पुलिस अपराधियों पर मेहरबान है लेकिन हर दिन नागरिकों को परेशान करने में माहिर है. प्रतापगढ़ के सत्य प्रकाश शुक्ला का परिवार बता रहा है कि उनको बच्चों के सामने किस तरह प्रताड़ित किया गया.' प्रियंका ने आरोप लगाया, '' हापुड़ में इस तरह की घटना हुई थी. लेकिन भाजपा सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही." 

योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी, कहा- अपराध रोकने में पूरी तरह फेल


टिप्पणियां

बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर योगी सरकार की आलोचना की थी और अपराध पर अंकुश लगाने में नाकाम रहने का आरोप लगाया था. कांग्रेस महासचिव ने राज्य में बड़ी आपराधिक घटनाओं की सुर्खियों का विवरण भी साझा किया था. इनमें हिंदू समाज पार्टी के प्रमुख कमलेश तिवारी की हत्या का भी उल्लेख था. इन खबरों के कोलाज का शीर्षक 'उत्तर प्रदेश सरकार अपराध रोक पाने में पूरी तरह फेल' था. 

Video: कमलेश तिवारी हत्याकांड: पीड़ित परिवार ने सीएम योगी से की मुलाकात



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement