उत्तर प्रदेश: प्रियंका गांधी के स्वागत में कांग्रेस दफ्तर को दिया जा रहा है New Look, कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के लिए यूपी कांग्रेस तैयार हो रही है. कांग्रेस दफ्तर में उनके लिए अलग से ऑफिस बन रहा है जिसमें विक्‍टोरियन स्‍टाइल का इंटीरियर कराने की तैयारी हो है.

उत्तर प्रदेश: प्रियंका गांधी के स्वागत में कांग्रेस दफ्तर को दिया जा रहा है New Look, कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के स्वागत की जबरदस्त तैयारी.

खास बातें

  • प्रियंका गांधी के लिए यूपी कांग्रेस तैयार हो रही है
  • कांग्रेस दफ्तर को दिया जा रहा है न्यू लुक
  • प्रियंका को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है
लखनऊ:

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के लिए यूपी कांग्रेस तैयार हो रही है. कांग्रेस दफ्तर में उनके लिए अलग से ऑफिस बन रहा है जिसमें विक्‍टोरियन स्‍टाइल का इंटीरियर कराने की तैयारी हो है. उनकी प्रेस ब्रीफिंग के लिए नया ऑडिटोरियम बन रहा है. यही नहीं प्रदेश कांग्रेस की करीब आधा दर्जन समीतियों का पुनर्गठन भी होने जा रहा है. लखनऊ के मॉल एवेन्यू इलाके में एक शानदार पुरानी हवेली में कांग्रेस का दफ्तर है, जिसमें प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  के स्वागत की जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं. यूपी कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजीव बख्शी कहते हैं, " हमने यहां पर अपने कांग्रेस के प्रांगड़ को पूरा व्हाइट वॉश किया है, उसकी सफाई से लेकर रिस्ट्रक्चरिंग भी की गई है. ऑफिश को ज्यादा प्रोफेशनल लुक दिया गया है. मीडिया डिपार्टमेंट का पूरा रिस्ट्रक्शन हुआ है."

प्रियंका की एंट्री पर परेश रावल का कांग्रेस पर तंज: अब ट्रंप कार्ड उतारा है तो क्या अब तक 'जोकर' से खेल रहे थे?

पार्टी में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के लिए जो ऑफिश तैयार किया जा रहा है, उसका इंटीरियर उनके लायक नहीं पाया गया है. अब कहते हैं कि उसे बेहतर किया जाएगा. विक्टोरियन स्टाइल ऑफिस बनेगा, जिसमें ग्रीन लेदर की कुर्सियां होंगी. कांग्रेस प्रवक्ता जीशान हैदर कहते हैं, "इसकी तैयारी काफी पहले से चल रही थी, लेकिन तब पता नहीं था कि यह सब प्रियंका गांधी के लिए हो रहा है. पहले लोग समझते थे कि यह सब राज बब्बर के लिए हो रहा है." प्रियंका गांधी तो अभी यहां नहीं हैं, लेकिन कांग्रेस दफ्तर के चारों ओर अचानक प्रियंका गांधी की होर्डिंग उग आई है.

प्रियंका की एंट्री के बाद नए तेवर में कांग्रेस, आंध्र प्रदेश के बाद अब पश्चिम बंगाल में भी 'एकला चलो' रणनीति पर फोकस

छोटे-बड़े नेताओं में उनकी हॉर्डिंग लगाने की होड़ है. दफ्कर के अंदर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए नया ऑडिटोरियम बन रहा है, जिसमें मीडिया के लोगों से वो मुखातिब हो सकें. इसकी साउंडप्रूफिंग की जाएगी टीवी कैमरों के लिए प्लेटफॉर्म बनेगा. यह सब देखकर कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साहित नजर आ रहे हैं. यूपी कांग्रेस के स्पोर्टस सेल के चेयरमैन अर्सी रजा कहते हैं, "इतना सुंदर ऑफिस तो पहले कभी नहीं था. अब प्रियंका गांधी के आने से यह फायदा जरूर होगा कि दफ्तर का रखरखाव होता रहेगा".

VIDEO: प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को कितना फायदा?

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com