NDTV Khabar

राज बब्बर ने कहा- डरी हुई हैं बाकी पार्टियां, केवल कांग्रेस दे सकती है बीजेपी को टक्कर

राज बब्बर ने कहा है कि राज्य की 12 विधानसभा सीटों के लिए होने जा रहे उप चुनाव में उनकी पार्टी सत्तारूढ़ भाजपा को अकेले टक्कर दे सकती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राज बब्बर ने कहा- डरी हुई हैं बाकी पार्टियां, केवल कांग्रेस दे सकती है बीजेपी को टक्कर

राज बब्बर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राज बब्बर ने कहा- डरी हुई हैं बाकी पार्टियां
  2. केवल कांग्रेस दे सकती है बीजेपी को टक्कर- राज बब्बर
  3. कांग्रेस पूरी गंभीरता से संघर्ष कर रही है- राज बब्बर
यूपी:

कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर (Raj Babbar) ने कहा है कि राज्य की 12 विधानसभा सीटों के लिए होने जा रहे उप चुनाव में उनकी पार्टी सत्तारूढ़ भाजपा को अकेले टक्कर दे सकती है क्योंकि अन्य विपक्षी पार्टियां डरी हुई हैं. बब्बर ने रविवार को ‘भाषा' से बातचीत में कहा कि ईमानदारी से देखें तो अगर कोई पार्टी भाजपा से उपचुनाव में लड़ सकती है तो वह केवल कांग्रेस है. बाकी पार्टियां तो घबरायी नजर आ रही हैं. कांग्रेस पूरी गंभीरता से संघर्ष कर रही है और जमीन से जुड़े लोग अब धीरे-धीरे कांग्रेस की तरफ आकर्षित हो रहे हैं.

Howdy Modi: ह्यूस्टन में हो रही थी मूसलाधार बारिश, जानिए आज कैसा है मौसम का मिजाज

प्रदेश कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष ने यह बयान हमीरपुर तथा प्रदेश की 11 अन्य विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर दिया है. हमीरपुर में 23 सितम्‍बर को जबकि बाकी 11 सीटों पर 21 अक्‍टूबर को उपचुनाव होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस केंद्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के झूठे वादों, प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था, महिलाओं में असुरक्षा की भावना तथा बच्चों के प्रति हो रहे अपराधों को उपचुनाव में मुद्दा बनाएगी. लोग ‘पागल' नहीं हैं, वह भी सब कुछ देख रहे हैं.


पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का जिक्र करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अगर भाजपा को किसी नेता से डर है तो वह प्रियंका ही हैं, क्योंकि भाजपा प्रियंका की ओर से उठाए गए किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पा रही है. सबसे अहम बात यह है कि लोग प्रियंका की ओर से उठाये जाने वाले मुद्दों से खुद को जोड़ रहे हैं.

टिप्पणियां

कश्मीर मुद्दे पर बोले अमित शाह- कांग्रेस को इसमें राजनीति दिखती है, हमें देशभक्ति, PoK होता ही नहीं अगर नेहरू...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मंत्रियों के भारतीय प्रबंधन संस्थान-लखनऊ में आयोजित ‘मंथन' कार्यक्रम में शामिल होने पर तंज करते हुए राज बब्बर ने कहा कि किसी भी उम्र में ज्ञान हासिल करना अच्छी बात है लेकिन प्रदेश के लोगों का भाग्य अर्धज्ञानी मंत्रिमंडल के साथ तालमेल बैठाने में लटका हुआ है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement